लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show में Akshay Kumar ने छुए कपिल के पैर! पवनदीप Indian Idol 12 फाइनल की रेस से बाहर?

Updated Aug 07, 2021 | 23:45 IST

Top Latest TV News in Hindi: पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 में फाइनल की रेस से बाहर हो गए हैं। वहीं द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने कॉमेडियन के साथ जमकर मस्ती की।

Loading ...
TV News wrap 7th August 2021
मुख्य बातें
  • इंडियाज बेस्ट डांसर को आगे होस्ट नहीं करेंगे हर्ष और भारती?
  • कॉमेडी शो में कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नजर आए अक्षय कुमार
  • पवनदीप का गाना सुनकर इमोशनल हुए करण जौहर, फाइनल रेस से बाहर होने की क्यों हो रही चर्चा?

मुंबई: रोजाना कई तरह टीवी सीरियल और टीवी शो से जुड़ी न्यूज सामने आती रहती हैं और इस दौरान कई तरह के अपडेट दर्शकों को जानने को मिलते हैं। आज हम आपके सामने कुछ ऐसे ही चर्चित टीवी न्यूज की सुर्खियां लेकर आए हैं जो ट्रेंड में बनी हुई हैं और जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। तो आइए यहां एक नजर डालते हैं टीवी जगत से जुड़ी आज 7 अगस्त, शनिवार की टॉप टीवी न्यूज पर।

कपिल शर्मा के पैर छूते हुए अक्षय कुमार की तस्वीर:
द कपिल शर्मा शो लंबे समय के बाद लॉकडाउन की अनिश्चितता भरी परिस्थितियों के बाद आखिरकार वापस लौट रहा है और इस दौरान उनके पहले मेहमान होंगे बेल बॉटम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कॉमेडी शो में आ रहे अक्षय कुमार। कपिल के शो पर अक्षय से उनकी नोक झोक और चुटीला अंदाज पहले भी चर्चा में रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल ने एक फोटो शेयर की और लिखा, 'सुप्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।' अब फैंस को इस टीवी एपिसोड का इंतजार है।

क्या पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के फाइनल की रेस से हुए बाहर?

शनमुखप्रिया के एलिमिनेशन के बाद इंडियन आइडल में अरुणिता, निहाल, सयाली, मोहम्मद दानिश और 2 अन्य प्रतियोगियों के बीच फिनाले की जंग चल रही है। आने वाले एपिसोड में करण जौहर नजर आने वाले हैं जोकि पवनदीप का गाना सुनकर इमोशनल हो जाते हैं।

हालांकि इस बीच पवनदीप के फैंस के लिए चिंता वाली खबर भी हैं और इस बात की चर्चा है कि क्या पवन फाइनल की रेस से बाहर हो गए हैं। इसकी वजह है एक ताजा तस्वीर जिसमें इंडियन आइडल के मौजूदा कंटेस्टेंट हैं लेकिन पवनदीप नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि इतने जल्दी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी।

इंडिया बेस्ट डांसर को अब भारती और हर्ष नहीं आएंगे नजर, नए एंकर की एंट्री:

संभव है कि इंडियाज बेस्ट डांसर टीवी शो में अब हर्ष लिम्बाचिया और उनकी पत्नी भारती सिंह रियलिटी शो को होस्ट करते हुए नजर ना आएं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो में नए एंकर की एंट्री हुई है। खबरों के अनुसार मिकी वायरस अभिनेता और मशहूर एंकर मनीष पॉल इस डांस रियलिटी शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं। मनीष पॉल के साथ कौन होस्ट होगा इस बात का निर्णय फिलहाल नहीं किया गया है।

Bigg Boss OTT से सामने आया करण जौहर का पहला लुक:
टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' बहुत जल्‍द ही ऑन एयर होने जा रहा है। शो शुरू के 6 हफ्ते ओटीटी वूट ऐप पर स्‍ट्रीम होगा जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर होस्‍ट करेंगे। इसके बाद यह शो टेलीविजन पर दिखाया जाएगा जिसे सलमान खान की ओर से होस्‍ट किया जाएगा।



अब शो के सेट से करण की नई तस्‍वीरें सामने आई हैं। इनमें वह ब्‍लैक टी-शर्ट, ट्राउजर्स के साथ चीता प्रिंट का ब्‍लेजर में दिख रहे हैं।

लखनऊ के कैब ड्राइवर को गौहर खान ने किया सलाम:

गौहर खान के सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस एक कैब ड्राइवर को सैल्यूट करते हुए नजर आ रही हैं। यहां आप बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं गौहर खान का वीडियो देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।