लाइव टीवी

Top TV News, 21 Aug 2022 : राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, धीरज धूपर ने शेयर की बेटे की पहली फोटो

Updated Aug 21, 2022 | 23:55 IST

Top TV News 21 Aug 2022 : पांडेय स्टोर फेम कुंवर ढिल्लों ने अपनी गर्लफ्रेंड को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया। धीरज धूपर ने शेयर की बेटे की पहली झलक। आइए जानते हैं टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
tv top news
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा का स्वैग देख फैंस हुए दीवाने
  • धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की झलक
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार

TV News Today in Hindi, 21 Aug 2022 : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार है। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने दिखाई बेटे की पहल झलक। वहीं, कपिल शर्मा अपने नए अंदाज में लाएंगे 'द कपिल शर्मा' का नया सीजन। जानिए टीवी जगत की 21 अगस्त की बड़ी खबरों के बारे में 

शेखर सुमन ने बताया कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत

स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार हो रहा है। दोस्तों से लेकर फैंस तक हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहा है। कॉमेडियन को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर शेखर सुमन ने ट्वीट कर जानकारी दी है। शेखर सुमन ने बताया कि राजू श्रीवास्तव के परिवार के अनुसार, उनके सभी अंग अच्छे से काम कर रहे हैं। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। वो धीरे- धीरे ठीक हो रहे हैं।  

कपिल शर्मा ने शेयर किया स्टाइलिश लुक

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू लुक में फोटो शेयर किया है। फोटो में कपिल शर्मा काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। कपिल ने अपने लुक के साथ- साथ अपनी फिटनेस पर भी काम किया है। कॉमेडियन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

धीरज धूपर ने शेयर की अपने बेटे की पहली झलक

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा हाल ही में माता- पिता बने हैं। कपल ने अपने बेटे की पहल झलक शेयर की है। फोटो में धीरज धूपर के लाडले ने उनकी उंगली पकड़ी हुई है। हालांकि इस फोटो में धीरज ने बेटे का चेहरे नहीं दिखाया है। इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए धीरज ने लिखा, एक ऐसी जगह जहां मैं रहना चाहता हूं। फैंस धीरज की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

ट्रोर्ल्स को नेहा कक्कड़ ने यूं दिया जवाब

नेहा कक्कड़ अक्सर रियलिटी शो में रोने लगती हैं। कई बार किसी कंटेस्टेंट्स की कहानी सुनकर इमोशनल हो जाती हैं, तो किसी की अच्छी परफॉर्मेंस पर उनके आंसू छलक पड़ते हैं। नेहा कई रियलिटी शोज को जज कर चुकी हैं। अक्सर नेहा शो में रोने लगती हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। मीडिया ने जब नेहा से पूछा कि वो अक्सर रियलिटी शो पर रोने की वजह से ट्रोल होती हैं। इसके जवाब में सिंगर ने कहा, मैं उन लोगों को गलत नहीं कहूंगी क्योंकि बहुत सारे लोग इमोशनल नहीं होते हैं, तो उन्हें मैं फेक लग सकती हूं। लेकिन जो मेरी तरह सेंसिटिव हैं वो मुझे जरूर समझेंगे।

ये भी पढ़ें - गुम है किसी के प्यार में विनायक और सावी करेंगे बड़ा काम, फिर से आमने-सामने आएंगे सई और विराट

पांड्या स्टोर की एलिस कैशिक को कंवर ढिल्लों ने किया प्रपोज

पांड्या स्टोर के कंवर डिल्लों ने नेशनल टीवी पर बताया कि उन्होंने एलिस को कैसे प्रपोज किया था। कंवर ने रविवार विद स्टार प्लस पर अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बताया। उनका ये क्यूट वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।