लाइव टीवी

Balika Vadhu की आनंदी ने 5 हजार बच्चों संग ली थी बाल विवाह ना करने की शपथ, क्या Indian Idol जीतेंगी अरुणिता?

Updated Aug 15, 2021 | 06:42 IST

Latest TV News in Hindi: बीते दिन टीवी जगत की कई सुर्खियां सोशल मीडिया पर पूरे दिन चर्चा में बनी रहीं। एक नजर दिन की कुछ ऐसी ही टॉप टीवी न्यूज पर।

Loading ...
Top trending TV News wrap
मुख्य बातें
  • अनुरिता को इंडियन आइ़डल 12 जीतते देखना चाहती हैं अल्का याग्निक।
  • बालिका वधू की आनंदी एक्ट्रेस ने 5 हजार बच्चों के साथ ली थी बाल विवाह ना करने की शपथ।
  • रश्मी देसाई ने शावर के नीचे कराया बोल्ड फोटोशूट।

मुंबई: इंडियन आइडल का फिनाले करीब आ रहा है और इस बीच इस सीजन के विजेता को लेकर रोमांच भी बढ़ रहा है। अल्का याग्निक ने अनुरिता कांजीलाल के जीतने की इच्छा जताई है। रश्मी देसाई ने शावर के नीचे अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। एक नजर डालते हैं बीते दिन की कुछ ट्रेडिंग खबरों पर।

अनुरिता कांजीलाल को इंडियन आइडल जीतते देखना चाहती हैं अल्का याग्निक:

टीवी का पॉपुलर सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 12 अब समाप्ति की ओर है और 15 अगस्त को इसका ग्रैंड फिनाले भी होने जा रहा है। इस बीच लोगों को पवनदीप, अरुणिता और शनमुखप्रिया में से विजेता सिंगर देखने का इंतजार है। वैसे दिग्गज गायक अल्का याग्निक ने इस सीजन में अरुणिता कांलीलाल को विजेता के तौर पर देखने की इच्छा जताई है।

रश्मी देसाई ने शावर के नीचे कराया बोल्ड फोटोशूट:

रश्मी देसाई ने शावर के नीचे भीगते हुए एक फोटोशूट कराया है और जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट इन फोटोज में बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। फोटोज में साफ तौर पर देख सकते हैं कि रश्मी शावर के नीचे खड़ी हैं और उनके चेहरे पर पानी की बूंदें हैं।

बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर ने ली थी बच्चों संग बाल विवाह ना करने की कसम:

अब साउथ की चर्चित एक्ट्रेस बन चुकीं बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर कभी कलर्स पर आने वाले बालिका वधू सीरियल का एक चर्चित चेहरा थीं और इस सीरियल ने सफलता के कई मानक स्थापित किए थे। अब बालिका वधू 2 भी शुरू हो रहा है।

एक घटना का जिक्र करते हुए अविका गौर ने बताया कि एक समय तो ऐसा था कि जब उन्होंने राजस्थान में करीब 5 हजार बच्चों के साथ बाल विवाह ना करने की शपथ ली थी। वैसे बता दें कि बीते समय में बाल विवाह के बहुत सारे मामले राजस्थान में देखने को मिलते थे। अब परिस्थितियां कुछ बदल रही हैं।

एक्टर करण मेहता ने शेयर किया बेटे का वीडियो- '75 दिन हो गए तुम्हें देखें', पत्नी ने लगाए हैं आरोप

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अनिकेत की भूमिका में नजर आने वाले करण मेहता ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है जोकि थोड़ा पुराना है और एक्टर का कहना है कि उन्होंने अपने बच्चे को 75 दिन से नहीं देखा है। बता दें कि अभिनेता करण मेहता पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं और जिसके चलते एक्टर कुछ समय के लिए गिरफ्तार भी हुए थे।

करण मेहरा ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, '75 दिन हो गए तुम्हें देखे हुए छोटे मेहरा और दिन अब आगे गिन रहा हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।