लाइव टीवी

Top 5 TV News: Indian Idol के Pawandeep Anurita को Himesh से मौका, बेटे से नहीं मिल पाए Shweta Tiwari के पति

Updated Jun 20, 2021 | 23:40 IST

TV News Wrap 20 June 2021: रविवार को 20 जून के दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आई हैं। जानिए इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शो के अपडेट समेत अहम खबरें।

Loading ...
20 जून 2021 की टीवी न्यूज
मुख्य बातें
  • Indian Idol के Arunita और Pawandeep को लॉन्च कर रहे हिमेश।
  • Pandya Store के एक्टर Akshay Kharodia ने गर्लफ्रेंड के साथ की शादी।
  • फादर्स डे पर बेटे से नहीं हुई Shweta Tiwari के पति Abhinav Kohli की मुलाकात।

TV News Wrap 20 june 2021: 20 जून को दिन भर में टीवी जगत को लेकर कई सारी खबरें आईं और कई र‍ियलिटी शो से जुड़ी बातें भी सामने आईं। इंडियन आइडल के सिंगर अनुरिता और पवनदीप को हिमेश रेशमिया मौका देने जा रहे हैं। श्वेता तिवारी के पति ने फादर्स डे के दिन भी बेटे से ना मिल पाने की बात कही है। इसके अलावा पांड्या स्टोर के एक्टर ने शादी भी कर ली है। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की बड़ी खबरों पर।

पवनदीप और अनुरिता हिमेश रेशमिया की ओर से होंगे लॉन्च:
'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल जल्द प्लेबैक करते नजर आ सकते हैं। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इंडियन आइडल के इन दोनों मशहूर कंटेस्टेंट्स को लॉन्च करने की बात कही है। हिमेश रेशमिया 21 जून को वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day) के मौके पर दोनों के गाने की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे जिसे पवनदीप और अरुणिता की ओर से गाया गया है।

Pandya Store के एक्टर Akshay Kharodia की शादी:
टीवी सीरियल पांड्या स्टोर के एक्टर अक्षय खरोदिया ने आखिरकार शादी कर ली। अक्षय खरोदिया अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा के साथ बीती रात (19 जून) को शादी के बंधन में बंधे। अक्षय खरोदिया और दिव्या पुनेथा की शादी महज 10 लोगों के मौजूदगी में हुई है। ये एक बेहद इंटीमेट वेडिंग थी जो देहरादून में अक्षय की गर्लफ्रेंड के घर हुई। कोरोना महामारी के वजह से अभिनेता पिछले लंबे वक्त से शादी को टाल रहे थे।

 Mukesh Khanna का खुलासा- कैसे आया घूमने वाले शक्तिमान का आइडिया
अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपने लोकप्रिय बच्चों के फेवरिट शक्तिमान शो को लेकर खुलासा किया है कि घूमकर शक्तिमान को उड़ाने के सीन का आईडिया उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म देखकर आया था। 24 साल बाद मुकेश खन्ना ने बताया कि ये स्टाइल उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किया। बता दें कि मुकेश खन्ना अपने यू्ट्यूब चैनल भीष्म  इंटरनेशनल में द मुकेश खन्ना शो के नाम से साप्ताहिक चैट शो लाते हैं और इसी दौरान यह बात सामने आई है।

फादर्स डे पर बेटे से नहीं मिल सके श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली:
श्वेता तिवारी केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं और अनके पति अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश से मिलने के लिए बेताब हैं। श्वेता के देश से बाहर जाते ही अभिनव ने बेटे को अपने पास रखना चाह रहे थे और मामला महिला आयोग और कोर्ट तक पहुंचा लेकिन बावजूद इसके अभिनव के हाथ खाली रहे। अब फादर्स डे के मौके पर बेटे को मिस करते हुए अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है।

Ankita Lokhande का वीकेंड वर्कआउट वीडियो वायरल

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वीकेंड पर जबरदस्त वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है जोकि फैंस को इंस्पायर करने वाला है। वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेनर की मौजूदगी में जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।