लाइव टीवी

Top 5 TV News: Manish Raisighan से अफेयर पर Avika Gor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वह मेरे पिता से थोड़े ही छोटे'

Updated Jun 21, 2021 | 22:37 IST

TV News Wrap 21 June 2021: सोमवार 21 जून के दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आई हैं। जानिए मनीष रायसिंघन से अफेयर पर अविका गौर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए टीवी की बड़ी खबरें...

Loading ...
Avika Gor, Manish Raisinghan
मुख्य बातें
  • अविका गौर ने मनीष रायसिंघन से अफेयर की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 21 जून को अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं।
  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के टॉप तीन फाइनलिस्ट के नाम सामने आ गए हैं।

मुंबई. टीवी जगत में आज के दिन कई बड़े खुलासे हुए। प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज ने एक्ट्रेस की आत्महत्या का कारमण उनके माता-पिता के लालच को बताया। वहीं, सीरियल बालिका वधु में छोटी आनंदी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अविका गौर ने ससुराल सिमर का में को-एक्टर रहे मनीष रायसिंघन के साथ कथित अफेयर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अविका और मनीष का अफेयर है। इसके अलावा दोनों का सीक्रेट चाइल्ड भी है। इस पर अविका ने सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'यह बिल्कुल नामुमकिन है! ऐसा सवाल ही नहीं उठता! मैंने कई आर्टिकल्‍स में पढ़ा कि हमने बच्‍चा छुपा के रखा है। हम बेहद करीब हैं। वह मुझसे 18 साल बड़े हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब कोई मुझसे हमारे बारे में पूछता तो मैं कहती कि मेरे पिता से थोड़े ही छोटे हैं वो।'

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की वेडिंग एनिवर्सरी 
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 21 जून को शादी की तीसरी एनिवर्सरी  मना रहे हैं। रुबीना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इसके साथ रुबीना ने लिखा, 'तुम मेरी ताकत, तुम मेरी कमजोरी! तुम ही मेरी रोशनी, तुम्हीं मेरा अंधकार, मैं तुम्‍हारे साथ हर दिन ग्रो करते हुए खुशनसीब महसूस करती हूं।' आपको बता दें कि अभ‍िनव शुक्‍ला केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं।

अनुपमा सीरियल में  गुटबाजी
अनुपमा शो के लीड स्टार्स रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई हैं। सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा के सेट पर 'कोल्ड वॉर और ग्रुपिज्म' चल रहा है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जहां सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलानावत और अनघा भोसले एक ग्रुप बन गए हैं। वहीं दूसरी तरफ रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान बामने एक ग्रुप में शामिल हैं।   हालांकि अभी तक दरार की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ये हैं खतरों के खिलाड़ी के टॉप तीन  कंटेस्टेंट 
रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की शूटिंग पूरी हो गई है। इस सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हो रही है। इस सीजन में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी कंटेस्टेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद शो के फाइनलिस्ट बन गए हैं।

राहुल राज सिंह ने लगाया आरोप
बालिका वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने साल 2016 में सुसाइड कर लिया था। उनके बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह ने कहा कि, 'मैंने प्रत्युषा की हत्या नहीं की उसके माता- पिता के लालच ने उसे हमसे छीन लिया। आज उनकी आर्थिक स्थिति दयनीय हो गई है।'

राहुल राज सिंह ने कहा कि वह काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता पर एक करोड़ रुपए का आपराधिक मानहानी का केस करने जा रहे हैं। राहुल के मुताबिक दोनों ने उनकी जिंदगी तबाह कर दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।