लाइव टीवी

Top TV News: कपिल शर्मा ने नशे में किया था गिन्नी को प्रपोज तो अनुपमा का नया वीडियो वायरल, जानें दिनभर की TV की बड़ी खबरें

Updated Jan 17, 2022 | 22:13 IST

TV News Of The Day, 17 January 2022: आज छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, कपिल शर्मा, रूपाली गांगुली समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में रहे। 

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने किया तेजस्वी को स्वीकार
  • कभी कभी इत्तेफाक से की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

Top TV News Of The Day, 17 January 2022: रोजाना की तरह आज भी छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आज छोटे पर्दे के कई सितारों ने सुर्खियों में अपनी जगह बटोरी है। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, कपिल शर्मा, रूपाली गांगुली समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में रहे। 

नशे में कपिल ने किया था गिन्नी को प्रपोज
कपिल शर्मा ने अब खुद को लेकर भी एक खुलासा किया है। यह खुलासा गिन्नी चतरथ को प्रपोज करने को लेकर है। कपिल शर्मा ने एक वीडियो में खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने एक दिन नशे में गिन्नी को प्रपोज करने के लिए हिम्मत जुटाई थी। नेटफ्लिक्स द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी अपने आगामी नेटफ्लिक्स स्पेशल कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल का नया प्रोमो जारी किया गया है। कपिल शर्मा इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्होंने गिन्नी को नशे की हालत में प्रपोज किया था। बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं। उन्होंने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी से शादी की थी। उनकी बेटी का नाम अनायरा और बेटे का नाम त्रिशान है। 

रूपाली गांगुली ने फोटोग्राफर्स को देख छुपाया चेहरा
रूपाली गांगुली इन दिनों छोटे परदे पर राज कर रही हैं। उनका टेलीविजन सीरियल अनुपमा देखते ही देखते नंबर-1 बन चुका है। अब रूपाली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया फोटोग्राफर से अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं। फोटोग्राफर्स जहां उन्हें फोटो क्लिक कराने के कह रहे हैं तो वहीं वो कैमरे से दूर भागती नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में रूपाली गांगुली को मुंबई में एक सैलून के बाहर क्लिक किया गया था, लेकिन वह पापराजी द्वारा क्लिक किए जाने के लिए उत्सुक नहीं थीं। यहां तक कि रूपाली गांगुली सबसे अनुरोध करती दिखीं कि वह उनकी तस्वीरें न खींचे। क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने बालों में तेल लगाया हुआ था। ऐसे में कैमरे देखकर रूपाली अपना चेहरा छुपातीं और दूर भागती नजर आईं। रूपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बेनाफ दादाचंदजी कर रहीं कमबैक
अभिनेत्री बेनाफ दादाचंदजी अपने कमबैक के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के धारावाहिक 'धड़कन जिंदगी की' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। बेनाफ दादाचंदजी इसमें डॉ. विक्रांत सक्सेना की पत्नी डॉ. अदिति सक्सेना का किरदार निभाएंगी, जो कहानी में अपने ट्विस्ट्स और टर्न्स लेकर आएगा। अपनी भूमिका के बारे में बेनाफ ने बताया, 'अदिति में बहुत-सी परतें हैं, जो इस किरदार को मेरे लिए चुनौतीपूर्ण बनाती हैं। लेकिन मुझे उन किरदारों के साथ काम करने में मजा आता है, जो मुझे कड़ी मेहनत करने की वजह देते हैं। जब मैंने पहली बार धड़कन ज़िंदगी की की स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे अपने किरदार अदिति के बारे में बताया गया, तो इस कहानी में कुछ ऐसा था, जो वाकई मुझसे जुड़ गया था।'

कभी कभी इत्तेफाक से की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
टीवी एक्ट्रेस येशा रूघानी को कोरोना हो गया है। इन दिनों टीवी शो कभी कभी इत्तेफाक से में येशा रूघानी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में येशा को COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। एक सूत्र ने बताया, 'यशा ने कल देर रात COVID-19 के लिए टेस्ट कराया था और उनको पॉजिटिव पाया गया। उनके हल्के लक्षण हैं और वह होम क्वारंटाइन में है। चूंकि वर्तमान ट्रैक लीड पर केंद्रित है, इसलिए शो से उसकी अनुपस्थिति को ध्यान में रखते हुए कहानी में अस्थायी बदलाव करने होंगे। 

करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने किया तेजस्वी को स्वीकार!
बिग बॉस 15 में एकबार फिर से सरप्राइज का सिलसिला शुरू हो गया है। शो में फिर से कंटेस्टेंट राजीव अदतिया की दोबारा एंट्री हो गई है। राजीव की घर में एंट्री हो गई है और वो घरवालों के लिए चुनौतियों लेकर आ गए हैं। इसी के साथ बिग बॉस के घर में जल्द कंटेस्टेंट को उनके घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया जाना है। अब शो में करण कुंद्रा अपने मां और पिता से वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट होंगे। वहीं इस दौरान तेजस्वी प्रकाश को करण अपने माता-पिता से मिलवाएंगे। तेजस्वी को देखकर करण के पिता खुश हो जाएंगे और कहेंगे कि वह अब परिवार का दिल है। ये बात सुनकर करण और तेजस्वी दोनों शरमा जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।