लाइव टीवी

TV News 25 Dec 2021: प्रेग्नेंट हैं दिशा वकानी? TV एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने की विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई, जानें दिनभर की बड़ी खबरें

Updated Dec 25, 2021 | 21:37 IST

TV Newsmakers trending Today TV News: टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने की विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई तो इतनी है पवनदीप राजन की नेटवर्थ। जानें जीवी जगत की आज की दिन भर की बड़ी खबरें....

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • प्रेग्नेंट हैं दिशा वकानी?
  • रिलेशनशिप में थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोनू और टप्पू?
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

हर कोई इस समय क्रिसमस का जश्न मना रहा है और उसमें जोश भर रहा है। यहां तक कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री क सेलेब्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मना रहे हैं। हर कोई अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहा है। अब सुरभि चंदना ने भी अपने क्रिसमस लुक शेयर किया है। नागिन 5 की अभिनेत्री सुरभि चंदना मनोरंजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस ने लाल पैंटसूट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। लुक ये सांता लुक काफी पसंद किया जा रहा है। 

प्रेग्नेंट हैं दिशा वकानी?
तारक मेहता शो में दयाबेन बनीं दिशा वकानी ने सबके बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है। साल 2017 से ही दिशा इस कॉमेडी टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। साल 2017 में दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान टीवी सीरियल से मैटरनिटी लीव लेने के बाद छोड़ दिया था। अब एक्ट्रेस दिशा वकानी की कुछ तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही हैं। जिसमें बेबी बंप के दावे के साथ यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस दोबारा मां बनने वाली हैं। वायरल फोटोज में एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस के बीच इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या एक्ट्रेस दोबारा मां बनने वाली हैं और इस समय प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, यह तस्वीरें पहले की हैं या किसी हालिया मौके पर ली गई हैं फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है।

टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने की विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई
सीरियल उतरन में रश्मि देसाई की बेटी का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने सगाई कर ली है। श्रीजिता ने बॉयफ्रेंड माइकल बीपी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की है। जी हां, दो साल से ज्यादा समय से जर्मन-बेस्ड माइकल बीपी को डेट कर रही अभिनेत्री ने पेरिस में एफिल टॉवर के सामने उनसे सगाई कर ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को ये खुशखबरी शेयर की है। आखिरकार अदाकारा ने वो गुड न्यूज फैंस को सुना ही दी, जिसका इंतजार अदाकारा के चाहने वालों को लंबे वक्त से था। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर ऐलान किया है कि ये कपल सगाई कर चुका है। श्रीजिता और माइकल की तस्वीरें बेहद प्यारी हैं कि आप आसानी से दोनों से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। 

इतनी है पवनदीप राजन की नेटवर्थ
पवनदीप राजन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। नेहा कक्कड़-विशाल ददनानी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 जीतकर वो पूरी दुनिया में नाम कमाने में कामयाब हुए हैं। कम ही लोग जानते हैं कि उत्तराखंड से आने वाले पवनदीप राजन ने अपनी शुरुआत पहाड़ी गाने से की और देखते ही देखते वो एक के बाद एक रियलिटी शोज करते गए। हालांकि इंडियन आइडल का सीजन 12 जीतना उनके लिए टर्निंग प्वाइंट सबित हुआ। पवनदीप राजन को सिगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी के साथ 25 लाख की इनाम राशि और मारुति स्विफ्ट कार मिली थी। बताया जाता है कि पवनदीप राजन के पास 1 मिलियन डॉलर से 2 मिलियन डॉलर के बीच की कुल संपत्ति है। इतना ही नहीं उनकी सैलरी 10-20 लाख रुपए है और वो एक रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं। पवनदीप के पास Mahindra XUV 500 जैसी लग्जरी गाड़ी भी है।

रिलेशनशिप में थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोनू और टप्पू?
सोनू और तप्पू टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो सबसे पसंदीदा किरदार हैं। जिन्हें दर्शकों के बीच भरपूर प्यार मिला है। भले ही ये अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आज भी जनता के बीच इनकी पॉपुलैरिटी अच्छी खासी है। हम बात कर रहे हैं भव्य गांधी और निधि भानुशाली की। आज भी दर्शक दोनों की लाइफ में क्या चल रहा है इस बारे में जानना चाहते हैं। खबरें रही हैं कि जिस दौरान भव्य गांधी और निधि भानुशाली सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा थे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में निधि भानुशाली ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। एक्ट्रेस निधि का कहना है, 'हमारा कम्यूनिकेशन टूट गया था। लेकिन मुझे मौका मिला उसके पास वापस जाने का और उसका फ्रेंड बनने का। वो मेरा दोस्त है और दोस्त से ज्यादा भी काफी कुछ है। वो मेरा बेस्ट फ्रेंड है, मेरा पार्टनर है कई तरह से।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।