लाइव टीवी

Trending TV News: कपिल शर्मा वैनिटी वैन केस में कार डिजायनर का बेटा गिरफ्तार, कृष्णा-गोविंदा अनबन पर बोली आरती

Updated Sep 25, 2021 | 21:43 IST

Latest TV Show news in Hindi: कपिल शर्मा वैनिटी वैन से जुड़े धोखाधड़ी मामले में मुंबई पुलिस ने एक गिरफ्तारी की है। आरती सिंह ने भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के मतभेदों को लेकर बात की है।

Loading ...
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा वैनिटी वैन धोखाधड़ी केस में पुलिस ने की गिरफ्तारी
  • मामा गोविंदा के साथ भाई कृष्णा अभिषेक की अनबन पर बोलीं आरती सिंह
  • संजीदा शेख ने शेयर की अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें

कपिल शर्मा के वैनिटी वैन केस में गिरफ्तारी: कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार एक अधिकारी का कहना है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने इस मामले में बोनिटो को पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद छापड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया।

कपिल शर्मा ने पिछले साल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिलीप छाबड़िया और अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की। शिकायत में कपिल शर्मा ने पुलिस को कहा था कि उन्होंने मार्च से मई 2017 के बीच छाबड़िया को वैनिटी बस डिजाइन करने के लिए 5 करोड़ रुपए से ज्यादा रकम का भुगतान किया, मगर 2019 तक काम में कोई प्रगति नहीं होने के कारण कपिल शर्मा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) का दरवाजा खटखटाया।

संजीदा शेख ने शेयर की नए बोल्ड फोटोशूट की फोटो:

टीवी इंडस्‍ट्री की टॉप ऐक्‍ट्रेसेस में से एक संजीदा शेख सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह पिछले कुछ दिनों से बोल्‍ड फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। आप भी देखें ये फोटोज...

गोविंदा के साथ भाई कृष्णा की अनबन पर बोलीं आरती सिंह:

कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने मामा गोविंदा के साथ अनबन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और दोनों पिछले काफी समय से चर्चा में भी हैं। हाल ही में इस पारिवारिक झगड़े को लेकर कृष्णा की बहन आरती सिंह ने बताया कि उन्हें घर में चल रहे झगड़े के परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं और आरती ने यह भी खुलासा किया कि गोविंदा और उनका परिवार उनसे भी बात नहीं कर रहा है।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं टीवी स्टार आरती ने कहा, 'एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिसता है। उनके बीच जो भी मामला हुआ, मुझे भी उसके परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं। ची ची मामा और उनका परिवार मुझसे भी बात नहीं करता।' आरती ने बताया कि उन्होंने अपने भाई कृष्णा और मामा गोविंदा के बीच के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की है।

द कपिल शर्मा शो में सहवाग और मोहम्मद कैफ ने जमकर की मस्ती:

कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो में अपनी बातों के लपेटे में मोहम्मद कैफ को ले लिया और इस दौरान पूर्व क्रिकेटर ने भी जमकर मस्ती मजाक किया। साथ में मौजूद सहवाग इस दौरान बोलते नजर आए कि उन्होंने गलत आदमी से पंगा ले लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।