लाइव टीवी

TV News: शिल्पा शेट्टी बनना चाहती हैं शहनाज गिल, द कपिल शर्मा शो हो रहा बंद? जानें टीवी की बड़ी खबरें

Updated Mar 25, 2022 | 22:30 IST

Trending TV News, 25 March 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज कपिल शर्मा, शहनाज गिल, आशीष भाटिया समेत कई टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • रोडीज-19 का ये है पहला कंटेस्टेंट
  • ऑफ एयर हो रहा है 'द कपिल शर्मा शो'?
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

Top TV News Today, 25 March 2022: भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अक्सर सुर्खियों पर नजरें नहीं डाल पाते हैं। घर के काम या ऑफिस के काम की वजह से लोग अक्सर खबरों को नहीं पढ़ पाते हैं या फिर सुन पाते हैं। लेकिन अगर आपके पास थोड़ा सा समय है और आप टीवी जगत से सामने आई बड़ी खबरों पर झटपट तरीके से एक नजर डालना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टॉप टीवी न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप टेलीविजन जगत से सामने आईं बड़ी खबरों के बारे में जान सकते हैं। जानें आज की 5 बड़ी खबरें...

पढ़ें- नागिन-6 में लाल नागिन आते ही मचाएगी तबाही, जहर से भरा ट्रक रोकने के लिए प्रथा-महक करेंगी दुश्मन पर वार

रोडीज-19 का ये है पहला कंटेस्टेंट
दर्शक रोडीज 19 (Roadies 19) का इंतजार कर रहे हैं। टीवी रियलिटी शो के 19वें सीजन को सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट करने वाले हैं। दर्शक यह जानना चाहते हैं कि रोडीज 19 इस बार कैसा होने वाला है और इस सीजन के कंटेस्टेंट कौन कौन हैं। अब यह पता चल गया है कि इस टीवी रियलिटी शो का पहला कंटेस्टेंट कौन है। ई टाइम्स की खबर के अनुसार इस टीवी रियलिटी शो के पहले कंटेस्टेंट आशीष भाटिया हैं। आशीष भाटिया इस सीजन से पहले भी रोडीज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने साल 2019 में रोडीज रियल हीरोज टीवी रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किया था और इस दौरान वह रफ्तार की टीम में थे। रोडीज के साथ आशीष को पहले स्प्लिट्सविला 12 में देखा गया था। रोडीज 19 की टीम ने साउथ अफ्रीका में इस शो के लिए शूटिंग कर ली है। 

पढ़ें- नशे की हालत में विराट-सई करेंगे लिप लाॅक, लवी डवी मोमेंट देख भवानी का होगा पारा हाई

शिल्पा शेट्टी बनना चाहती हैं शहनाज गिल
डब्बू रतनानी के साथ शूट की अपनी शानदार तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करने के बाद अब शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में नजर आने वाली हैं। शहजान यहां अपनी उम्मीदवारी से दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  रियलिटी शो जज शिल्पा शेट्टी फिटनेस पर आधारित एक चैट शो लेकर आई हैं, जिसमें वह कई सेलिब्रिटी मेहमानों से बात करेंगी। शहनाज शो में आने वाली मेहमानों में से एक हैं। हाल ही में शहनाज गिल की शिल्पा शेट्टी से बातचीत की एक क्लिप सामने आई है। इस क्लिप को दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। मनोरंजक वीडियो दो महिलाओं के बीच शेयर किए गए कुछ सबसे आकर्षक क्षणों की एक झलक देता है। जिनमें से एक तब है जब शहनाज इस बात पर जोर देती हैं कि वह शिल्पा शेट्टी बनना चाहती हैं।

ऑफ एयर हो रहा है 'द कपिल शर्मा शो'?
क्या टीवी का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर हो रहा है? खैर, ऐसा हम नहीं रिपोर्ट्स बता रही हैं। द कपिल शर्मा शो के निर्माता कथित तौर पर कुछ समय के लिए कॉमेडी शो का प्लग खींच रहे हैं, क्योंकि शो के होस्ट कपिल शर्मा अपने आगामी यूएसए दौरे के कारण एपिसोड की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने हाल ही में यूएसए और कनाडा दूर की घोषणा की है। ये दूर जून में शुरू होगा और जुलाई की शुरुआत तक चलेगा। इस दौरे के अलावा, टीम के पास कुछ अन्य वर्क कमिटमेंट्स भी हैं। इसलिए, यह सब ध्यान में रखकर निर्माताओं ने कथित तौर पर शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है और फिर कुछ महीने बाद एक नए सीजन के साथ वापसी करने का प्लान है।

अनुपमा-अनुज की हुई डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान
राजन शाही ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) और अनुपमा टीवी धारावाहिक का विशेष महासंगम एपिसोड ला रहे हैं। अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के अलावा, अनुज और अनुपमा भी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। क्योंकि अनुज ने अपनी अनुपमा के लिए एक बड़े सरप्राइज की योजना बनाई है। बापूजी, देविका और समर के साथ अनुज ने सीक्रेट प्लान बनाया है। पहले भी यह देखा गया था कि अनुज को पता था कि अनुपमा का फैसला केवल हां होगा और इसलिए उन्होंने बापूजी, देविका और समर के साथ उनकी शादी से जुड़ी जगह का खाना और बाकी सब कुछ तय कर लिया है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या उदयपुर में अनुज-अनुपमा अब अभिमन्यु-अक्षरा के वेडिंग फंक्शन में डेस्टिनेशन सगाई कर फैन्स को सरप्राइज देने वाले हैं।

अर्शी खान ने स्वयंवर शो से किया किनारा
टीवी में पिछले काफी समय से स्वयंवर शो होते चले आ रहे हैं। लंबे टाइम से बिग बॉस फेम अर्शी खान को खबरें आ रही हैं कि वो स्वयंवर रचाएंगी। लेकिन अर्शी खान को जिस तरह से काम मिल रहा है और वो काफी बिजी हैं। अब उन्हें खुद ऐसा लग रहा है कि अभी पार्टनर की जरूरत नहीं है। उन्होंने स्वयंवर शो को फिलहाल के लिए साइड कर दिया है। टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान ने कहा, 'मैं तो इस बात से खुश हूं कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। मुझे इस बात की और भी खुशी है कि बॉलीवुड के सफल सिंगर्स में से एक मीका सिंह को शो में दुल्हन मिलेगी। मैं तो अगले साल तक के लिए इंतजार कर सकती हूं। मैं किसी भी रिलेशनशिप में होने के या शादी करने की जल्दबाजी में नहीं हूं। मेरी टीम लगातार मेकर्स संग बातचीत में थी लेकिन हम समय नहीं निकाल सके।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।