लाइव टीवी

टीवी की ये संस्कारी बहुएं जो रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड, फोटोज देख थम जाएंगी सांसे

Updated Aug 25, 2022 | 21:12 IST

Tv actress bold look : टीवी की संस्कारी बहुओं ने अपनी अलग पहचान बनाई है। इन अभिनेत्रियों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। टीवी की ये एक्ट्रेसेस भले ही पर्दे पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं। आइए देखें फोटो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
tv sanskari bahu
मुख्य बातें
  • टीवी की इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी संस्कारी बहुओं की इमेज
  • इस लिस्ट में श्रद्धा आर्या से लेकर निया शर्मा तक का नाम शामिल है
  • रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है टीवी की ये बहुएं

TV actress bold look : टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ने बहुओं के किरदार में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। दर्शकों ने भी इन एक्ट्रेसेस को खूब प्यार दिया है। संस्कारी बहुओं के किरदार में अपनी अलग पहचान बनाने वाली इन एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर जबदरस्त फैन फॉलोइंग हैं। छोटे पर्दे की इन बहुओं को आपने हमेशा ट्रेडिशनल अवतार में देखा होगा। ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है। आज हम आपको टीवी की संस्कारी बहुओं की रियल लाइफ तस्वीरें दिखा रहे हैं। इनकी ग्लैमरस फोटोज देख आपके पसीने छूट जाएंगे। इस लिस्ट में हिना खान, निया शर्मा, रुबीना दिलैक, सुरभि चंदना जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक को छोटी बहू शो से पहचान मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस शक्ति में सौम्या के करिदार में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने पर्दे पर हमेशा सिंपल लड़की का करिदार निभाया है। एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं।

श्रद्धा आर्या

कुमकुम भाग्य फेम श्रद्धा आर्या किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रद्धा ने प्रीता के किरदार में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

रश्मि देसाई

टीवी की संस्कारी बहू रश्मि देसाई ने कई हिट शोज में काम किया है। एक्ट्रेस का सिंपल फैशन सेंस और क्यूट स्माइल फैंस को बेहद पंसद है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से हिना खान को पहचान मिली थी। टीवी पर हिना को अक्षरा के किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया था। एक्ट्रेस इस रोल की वजह से घर -घर में पॉपुलर हुई थीं। हिना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जलवा कांस फिल्म फेस्टिवल तक में बिखेर चुकी हैं।

निया शर्मा

निया को एक हजारों में मेरी बहना है से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस जमाई राजा, नागिन जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। निया भले ही टीवी पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आती हो लेकिन रियल लाइफ में बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

ये भी पढ़ें - सृष्टि रोडे को दिल देंगे कपिल शर्मा, चंदू चायवाले का नया अवतार, जारी हुआ द कपिल शर्मा शो का प्रोमो
 

सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया को देवों के देव महादेव से पहचान मिली थी। शो में सोनारिका ने देवी पार्वती का किरदार निभाया था। सोनारिका रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं।

सुरभि चंदना

सुरभि चंदना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस कई हिट सीरीयल्स में नजर आ चुकी हैं। सुरभि रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।