लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin-इमली से Sasural Simar Ka 2 तक, अब गोवा-राजस्थान में लगे 13 सीरियल के शूटिंग सेट

Updated Apr 15, 2021 | 21:28 IST

13 TV Show Shooting Location Changed: मुंबई में शूटिंग बंद और प्रोडक्शन हाउस में लग गया ताला। अब गोवा में लगा एकता कपूर के 5 टीवी शोज का सेट तो हरियाणा में हो रही आपके पसंदीदा इस टीवी शो की शूटिंग...

Loading ...
टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • कई राज्यों में कोरोना पर काबू पाने के लिए फिर से लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है।
  • महाराष्ट्र में भी सीएम उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल से 1 मई तक कर्फ्यू की घोषणा की है।
  • इसी के साथ एकबार फिर से मुंबई में शूटिंग बंद और प्रोडक्शन हाउस में ताला लग गया है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक तरफ वैक्सीनेशन का काम जारी है तो दूसरी तरफ पॉजिटिव आंकड़ा भी बढ़ रहा है। ऐसे में कई राज्यों में कोरोना पर काबू पाने के लिए फिर से लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। महाराष्ट्र में भी सीएम उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल से 1 मई तक कर्फ्यू की घोषणा की है। इसके चलते एकबार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का झटका लगा है। क्योंकि अब अगले 15 दिनों तक शूटिंग नहीं हो सकेगी। जिसकी वजह से मेकर्स को खासा नुकसान होने वाला है। इससे बचने के लिए प्रोडक्शन हाउसों ने एक नया तरीका निकाला है और टीवी सीरियल्स की शूटिंग दूसरे राज्यों में करने का फैसला किया है। 

यहां हो रही ससुराल सिमर का-2 की शूटिंग
टीवी शो उड़ारियां पहले से ही चंडीगढ़ में बेस्ड है। ऐसे में शो की शूटिंग आगे भी वहीं करने का फैसला लिया गया है। साथ ही ससुराल सिमर का-2 जो कि 26 अप्रैल से लॉन्च होने वाला है। फिलहाल इसकी शूटिंग आगरा में चल रही है। हालांकि मेकर्स ने यहां तीन दिन तक शूट करने का फैसला किया था। लेकिन अब सूत्रों का कहना है कि इसे थोड़ा और आगे बढ़ाया जा रहा है, ताकि वहां और एपिसोड शूट किए जा सकें। 

गोवा में लगा एकता कपूर के 5 टीवी शोज का सेट
एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी सभी फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग गोवा में स्थानांतरित करने का फैसला किया है। ऐसे में मोलक्की, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, प्रेम बंधन और ये है चाहतें की शूटिंग अब गोवा के बीच लोकेशन पर की जाएगी।

इमली-गुम है किसी के प्यार में सहित इन 4 शोज की भी बदली शूटिंग लोकेशन
सूत्रों ने बताया कि चैनल और टीवी शोज मेकर्स के अभी भी मीटिंग जारी है। अध्विक महाजन और अमरदीप संधू अब अपने सीरियल तेरी मेरी इक जिंदड़ी की शूटिंग पंजाब में करने वाले हैं। साथ ही क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी की टीम सूरत में शूटिंग करने की योजना बना रही है। दूसरी ओर टीवी सो इमली, नमक इश्क का, गुम है किसी के प्यार में और मेहंदी है रचने वाली की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होगी। अन्य प्रोडक्शन हाउस अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए दिल्ली, बीकानेर और जयपुर की सेट लोकेशन देख रहे हैं। 

हरियाणा में लगा इस टीवी शो का सेट
टीवी शो हमारी वाली गुड न्यूज के क्रू मेंबर और कलाकारों को अब मानेसर, हरियाणा में मेकर्स शिफ्ट करने का फैसला लिया है। महाराष्ट्र सरकार ने कर्फ्यू-कम-लॉकडाउन लागू किया है इसी के साथ हमारी वाली गुड न्यूज शो के मेकर्स ने हरियाणा में नया सेट लगाने का प्लान बनाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।