लाइव टीवी

TV Shows after lockdown: ब‍िग बॉस, नाग‍िन 5, कपिल शर्मा के शो से केबीसी तक - लॉकडाउन के बाद जल्‍द आएंगे ये शोज

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Aug 02, 2020 | 08:37 IST

which TV Shows will first return after lockdown : लॉकडाउन में ढील के सााथ ही टीवी शोज की शूट‍िंग शुरू हो गई है। इन शोज में ब‍िग बॉस, नाग‍िन 5, कपिल शर्मा के शो से केबीसी तक शामिल हैं।

Loading ...
TV Shows after lockdown, जल्‍द होगी इन शोज की वापसी
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन की वजह से बंद थी टीवी शोज की शूट‍िंग
  • केबीसी के नए सीजन की शूट‍िंग अमिताभ बच्‍चन ने घर से की थी
  • कप‍िल शर्मा के शो की वापसी होगी तो इसके पहले गेस्‍ट सोनू सूद बनेंगे

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से टीवी शोज की शूट‍िंग रोक दी गई थी। अब जैसे जैसे न‍ियमों में ढील मिल रही है, उसी के साथ शूट‍िंग शुरू हो गई है। अमिताभ बच्‍चन ने कौन बनेगा करोड़पति के कंटेस्‍टेंट चुनने के सवाल घर से शूट क‍िए तो कप‍िल शर्मा ने भी सोशल मीड‍िया पर ऐलान कर द‍िया है क‍ि वह जल्‍द ही शो का नया एप‍िसोड लेकर आएंगे और उनके पहले मेहमान सोनू सूद होंगे। वहीं नाग‍िन 5 के ल‍िए ह‍िना खान के नाम का ऐलान हो गया है। 

यहां देखें उन टीवी शोज की ल‍िस्‍ट जो लॉकडाउन के बाद जल्‍द ही आपका मनोरंजन करेंगे - 

द कपिल शर्मा शो
टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो काफी समय से बंद पड़ा था। लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है, कपिल शर्मा अपने नए एपिसोड के साथ वापस आ रहे हैं। कपिल शर्मा के सबसे पहले नए एपिसोड में मेहमान हैं कोरोनावायरस महामारी में सुपरमैन बन कर उभरे अभिनेता सोनू सूद।

नाग‍िन 5 
एकता कपूर की नाग‍िन सीरीज की नई कड़ी नाग‍िन 5 जल्‍द ही दर्शक देख सकेंगे। इसमें ह‍िना खान लीड रोल निभा रही हैं। हाल ही में ह‍िना का लुक सामने आया है।उनके साथ मोह‍ित मल्‍होत्रा और धीरज धूपर का नाम भी फाइनल हो चुका है। 

बिग बॉस 14
टीवी का सबसे ज्यादा विवादित शो कहे जाने वाले बिग बॉस अपने नए सीजन बिगबॉस 14 के साथ जल्द नजर आने वाला है। इस सीजन में बिगबॉस स्पेशल लॉकडाउन शो होगा। खबर है कि इसके लिए जैस्मिन भसीन और नेहा शर्मा जैसी सेलिब्रिटीज से भी संपर्क किया गया है। नए शो की सितंबर में प्रसारित होने की उम्मीद है।

खतरों के खिलाड़ी 'मेड इन इंडिया'
जैसा कि आपको नाम से ही पता चलता है इस बार खतरों के खिलाड़ी शो भारत में ही शूट होगा। शो में करण वाही, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, रित्विक धनजानी, हर्ष लिंबाचिया, अली गोनी जैसे कई नाम शामिल हो सकते हैं। इस बार इस शो को डायरेक्ट करेंगी फराह खान जो पहले भी कई शो में जज रह चुकी हैं।

फन हित में जारी
कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी अब आपको एक नए शो में नजर आएगी। इसका नाम है  - फन हित में जारी। कृष्णा अभिषेक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लंबे समय तक चले शूटिंग के बाद शो अब प्रसारित होने के लिए तैयार है। हालांकि इस बार बहुत सी चीजें चेंज हो गई थीं। हर थोड़ी देर में सैन‍िटाइजेशन का ध्यान रखना और लंच ब्रेक में अपने साथी कलाकारों से स्टाफ से दूरी बना कर रखना - काफी कठिन था।

कौन बनेगा करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति को आने में अब थोड़ा सा वक्त लग सकता है। हालांकि इससे पहले मई-जून में ही ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे और अमिताभ बच्चन ने दर्शकों के लिए प्रोमो भी शूट कर लिया था। लेकिन उनके करोना पॉजिटिव होने पर शो में अभी थोड़ी देरी हो सकती है।

इंडियन आइडल सीजन 12 
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अब जल्द ही आपके सामने होगा। हालांकि इस बार इसके ऑडिशन कहीं बाहर नहीं होंगे, प्रतियोगी अपने घरों से इस बार ऑडिशन देंगे। ऑनलाइन ऑडिशन 25 जुलाई से शुरू हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।