लाइव टीवी

TV Weekly Round Up: सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने को मिला दर्शकों का खूब प्यार, KBC 13 को मिला दूसरा करोड़पति

Updated Oct 24, 2021 | 19:45 IST

TV News of the Week: बीते पूरे सप्ताह के दौरान कई सारी टीवी जगत की खबरें सुर्खियों में रही हैं। ऐसी ही पूरे सप्ताह की टॉप ट्रेंडिंग खबरों पर एक नजर।

Loading ...
साप्ताहिक हिंदी टीवी न्यूज
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट पर कृत्रिम पैर निकलवाने को लेकर टीवी एक्ट्रेस की पीएम से अपील
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक साथ आखिरी गाना हुआ हिट
  • कौन बनेगा करोड़पति को मिला 13वें सीजन का दूसरा करोड़पति

मुंबई: टीवी की दुनिया में बीता सप्ताह काफी अहम रहा है। बिग बॉस 15 में बड़े विवादों से लेकर कुछ अन्य मनोरंजक जगत की सुर्खियां चर्चा में बनी रहीं। ऐसी ही कुछ सप्ताह की टॉप ट्रेंडिंग खबरों पर हम यहां एक नजर डालने जा रहे हैं।

1. एयरपोर्ट पर कृत्रिम पैर हटाने के लिए कहने के बाद सुधा चंद्रन की पीएम मोदी से गुहार:

अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, टीवी सीरियल एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने साझा किया कि जब उन्हें हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान अपने कृत्रिम पैर को हटाने के लिए कहा जाता है, तो उन्हें दुख होता है। दिग्गज अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऐसी परिस्थितियों के लिए दिव्यांग का एक विशेष कार्ड जारी करने की अपील की।

उन्होंने इस तथ्य को भी सामने लाया कि देश में महिलाओं को एक-दूसरे का अनादर नहीं करना चाहिए। इसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा और सिक्योरिटी चेक की जिम्मेदारी संभालने वाली सीआईएसएफ ने ट्वीट कर माफी मांगी। इसमें लिखा था, 'सुधा चंद्रन जी को हुई असुविधा के लिए हमें बेहद खेद है। प्रोटोकॉल के अनुसार विशेष परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए प्रोस्थेटिक्स को हटाए जाने का कदम उठाया जाता है।'

2. KBC 13 में दूसरे करोड़पति बने 19 साल के साहिल अहिरवार:

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को 19 वर्षीय लड़के साहिल अहिरवार के रूप में दूसरा करोड़पति मिला, जो भविष्य में आईएएस अधिकारी बनने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने 1 करोड़ रुपये के प्रश्न का जवाब 50-50 लाइफ लाइन का इस्तेमाल करके दिया और अमिताभ बच्चन ने उनके 1 करोड़ रुपये जीतने की घोषणा की तो वह अभिभूत हो उठे। साहिल ने सुरक्षित रूप से खेल छोड़ने का फैसला किया और 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए जवाब नहीं दिया।

3. युविका चौधरी एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार:

बिग बॉस फेम युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने 18 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उन पर एक ऑनलाइन वीडियो में एससी समुदाय के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया गया था। बाद में, अभिनेत्री को अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस साल मई की शुरुआत में युविका के खिलाफ उनके पति प्रिंस नरूला द्वारा शूट किए गए वीडियो क्लिप में जातिवादी गाली देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

एक साक्षात्कार में अपनी गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के लिए एक कीमत चुकानी पड़ी है।

4. रामायण में निषाद राज बने अभिनेता चंद्रकांत पांड्या का निधन:

पौराणिक शो 'रामायण' में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंद्रकांत पंड्या का 21 अक्टूबर को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता कई बीमारियों से पीड़ित थे और उन्होंने 72 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। रामायण की उनकी सह-अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने उनके आकस्मिक निधन के बारे में जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, '#RIP चंद्रकांत पांड्या-रामायण के निषाद राज'।

5. शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी म्यूजिक वीडियो ने जीता फैंस का दिल!

सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज़ गिल 'आदत' के साथ आखिरी संगीत वीडियो 20 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया। यह गाना अपनी निर्धारित लॉन्च तिथि से एक दिन पहले रिलीज़ किया गया। हालांकि, गाने को प्रतिक्रिया मिलने में कोई कसर नहीं रही और जमकर ट्रेंड भी हुआ।

यह गीत मूल दृश्यों का मिश्रण है जिसे सिद्धार्थ ने शूट किया था और कुछ पर्दे के पीछे की क्लिप भी शामिल हैं। हिना खान, काम्या पंजाबी और आरजे अनमोल ने वीडियो देखने के बाद सिद्धार्थ को याद किया और उनके इस आखिरी गाने को बड़ा हिट बनाने की अपील की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।