लाइव टीवी

ईद पर उर्फी जावेद ने पहनी क्लीवेज रिवीलिंग ब्लाउज, साड़ी में ये अंदाज देखकर भड़क पड़े सोशल मीडिया यूजर्स

Updated Jul 11, 2022 | 10:23 IST

Uorfi Javed Eid look Slut shamed: उर्फी जावेद लगातार अलग-अलग फैशनेबल स्टाइल लेकर सामने आती हैं। अब पीले रंग की खूबसूरत साड़ी और क्लीवेज-रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी का नया बोल्ड लुक देखने को मिला...

Loading ...
उर्फी जावेद।
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद कभी भी अपने फॉलोअर्स को निराश नहीं करना चाहती हैं
  • इसीलिए एक्ट्रेस अलग-अलग फैशनेबल स्टाइल लेकर सामने आती रहती हैं।
  • अब हाल ही में उर्फी जावेद ने बोल्डने लुस में देसी तड़का लगाया।

Uorfi Javed Eid look: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। वह फैशन के बारे में किसी अन्य की राय पर ध्यान नहीं देती हैं। क्योंकि अभिनेत्री उर्फी जावेद कभी भी अपने 3.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को निराश नहीं करना चाहती हैं और लगातार अलग-अलग फैशनेबल स्टाइल लेकर सामने आती रहती हैं। अपने द्वारा डिजाइन किए गए कुछ सबसे जोखिम भरे बोल्ड फैशनसेंस के साथ उर्फी ने अबतक खूब सुर्खियां बटोरी हैं।अपने ऑफ-बीट और अनोखे फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वालीं उर्फी ने रविवार को ईद सेलिब्रेशन के लिए एक नया ट्रेंड सेट किया। 

एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडमार्क हॉट और सेक्सी अंदाज में देसी तड़का लगाया। इस दौरान पीले रंग की खूबसूरत साड़ी और क्लीवेज-रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी का नया बोल्ड लुक देखने को मिला। उर्फी जावेद ने मैचिंग लाइट ब्लू इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और बालों का बन बनाया था। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी का ये अंदाज अच्छा नहीं लगा। उनके लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, ईद के मौके पर रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए उर्फी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

पढ़ें- रूबीना दिलाइक के फैन्स का फूटा जन्नत जुबैर पर गुस्सा, बोले- 'कुछ फॉलोअर्स क्या हो गए सोचती है बड़ी स्टार है...'

उर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने फटकार लगाई है क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस को इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट में देखा और वो भी ईद सेलिब्रेशन पर। कई लोगों ने उनके फैशनसेंस पर कमेंट किया। वहीं लोगों का कहना है कि हर दिन इस तरह के कपड़े पहनती है लेकिन कम से कम ईद के लिए वह एक उपयुक्त पोशाक पहन सकती थीं।

तमाम आलोचनाओं के बीच, उन्हें अपने धर्म के लिए अपमान भी कहा जा रहा है। क्योंकि ट्रोल्स के अनुसार विशेष अवसर पर, उन्होंने अपनी संस्कृति का सम्मान करने और उनकी सांस्कृतिक मांगों के अनुसार पोशाक पहनने का विकल्प नहीं चुना। कई लोगों ने यह भी कहा कि उर्फी को किसी भी चीज पर शर्म नहीं आती है। हालांकि, प्रशंसकों के एक वर्ग ने ब्रालेट और जींस से बाहर निकलकर साड़ी पहनने के लिए उर्फी की प्रशंसा भी की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।