लाइव टीवी

क्या अब रोज नहीं दिखेंगी तैमूर अली खान की डैशिंग फोटोज, करीना-सैफ के एक फैसले से लगेगा फैन्स को झटका?

Updated Jul 11, 2022 | 10:18 IST

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan visit boarding school: अभिनेत्री करीना कपूर ने फोटो शेयर की है जो कि चर्चा का विषय बन गई है। क्योंकि इस तस्वीर में तैमूर को बोर्डिंग स्कूल में देखा जा सकता है...

Loading ...
सैफ अली खान, तैमूर अली खान और करीना कपूर।
मुख्य बातें
  • तैमर अली खान सबसे पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं।
  • अब करीना ने बेटे की एक फोटो शेयर की है जो कि चर्चा का विषय बन गई है।
  • इस तस्वीर में तैमूर को बोर्डिंग स्कूल में देखा जा सकता है।

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan in boarding school: करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैमिली फोटोज यहां शेयर करती रहती हैं। अक्सर फैन्स को यहां पर कपल के बच्चों तैमर अली खान और जेह अली खान की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी देखने को मिलती हैं। इन दिनों करीना कपूर और सैफ अली खान अपने परिवार के साथ छुट्टियां एंयॉज कर रहे हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर ने फोटो शेयर की है जो कि चर्चा का विषय बन गई है। क्योंकि इस तस्वीर में तैमूर को बोर्डिंग स्कूल में देखा जा सकता है। 

करीना द्वारा शेयर की गई फोटो में तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान के बोर्डिंग स्कूल में दिख रहे हैं जो कि इंग्लैंड के विनचेस्टर में है। इनके साथ ही करीना ने तैमूर के गॉडफादर की झलक भी दिखाई है। करीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पिता...गॉडफादर...बेटा...विनचेस्टर 2022।' सभी विनचेस्टर कॉलेज के 600 साल पुराने बोर्ड के कॉरिडोर में चल रहे हैं।

पढ़ें - सलमान खान ने ईद पर फैंस से आखिर क्यों नहीं की मुलाकात? एक्टर को क्यों उठाना पड़ा ये कदम

सैफ जहां ब्लू शर्ट, हाफ स्वेटर, डेनिम और एक टोपी में नजर आ रहे हैं, तो तैमूर ने हुडी और डेनिम पहन रखी है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद अब तैमूर अली खान को भी उनके पेरेंट्स बोर्डिंग स्कूल में भेजने वाले हैं! इसी वजह से शायद उनको बोर्डिंग स्कूल विजिट कराया गया है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी दिखेंगे। यह 11 अगस्त 2022 को थिएटर में रिलीज होगी। इसके अलावा करीना ने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर ली है। यह फिल्म जापानी नॉवेल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। वहीं सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ, रावण के किरदार में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।