लाइव टीवी

उर्फी जावेद का क्या वाकई में टूट गया दिल, मुंबई की गलियों में ऐसी ड्रेस पहनकर घूमती आईं नजर

Updated Sep 11, 2022 | 16:28 IST

Urfi Javed Broken Heart Outfit: हमेशा की तरह उर्फी जावेद का ये लुक उनके अब तक के लुक्स में से सबसे अलग है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने पोनी बनाई है। इसके साथ ही लाइट मेकअप कर अपने स्टाइलिश लुक को उन्होंने पूरा किया है। 

Loading ...
उर्फी जावेद।
मुख्य बातें
  • एकबार फिर से उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं
  • उर्फी अपनी नई ड्रेस को लेकर छाई हुई हैं।
  • ये लुक उनके अब तक के लुक्स में से सबसे अलग है।

Urfi Javed Heart Outfit: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन और ड्रेसिंग सेंस के मामले में कोई तोड़ नहीं है। एक्ट्रेस हर उन चीजों की ड्रेस बना लेती हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। एकबार फिर से उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं और इस बार भी हर किसी की उम्मीद और लिमिट को पार कर उर्फी जावेद की नई ड्रेस डिजाइन की है। उनकी ये ड्रेस देखकर फैंस का सिर एक बार फिर से चकरा रहा है। इस बार उर्फी जावेद ने टूटे दिल से ऐसा टॉप बनाया है कि उनकी नई ड्रेस लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लुक में उर्फी जावेद ने रेड कलर का स्कर्ट-टॉप पहना हुआ है। उन्होंने टूटे दिल का इस्तेमाल करते हुए अपना क्रॉप टॉप तैयार किया है। एक्ट्रेस ने टूटे दिल से फ्रंट साइड से कवर किया और उस दिल को स्ट्रैप से बांधकर टॉप का लुक दिया है। वहीं उर्फी ने नीचे रेड कलर की मिनी स्कर्ट पहनी है। इस आउटफिट में उर्फी जावेद एकदम डॉल की तरह दिख रही हैं। 

पढ़ें- कब और कहां देखें द कपिल शर्मा शो, जानें स्टारकास्ट, समय और सभी डिटेल

हमेशा की तरह उर्फी जावेद का ये लुक उनके अब तक के लुक्स में से सबसे अलग है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने पोनी बनाई है। इसके साथ ही लाइट मेकअप कर अपने स्टाइलिश लुक को उन्होंने पूरा किया है। 

हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर कुछ लोग उर्फी जावेद के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनका मजाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का दिल टूट गया है। वहीं कुछ उनके दिल को जोड़ने की बात कर रहे हैं। इस तरह से कई कमेंट्स उर्फी जावेद की पोस्ट पर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।