लाइव टीवी

Urfi Javed Family: उर्फी की बहनों के चेहरे से भी बरसता है नूर, मां तो देती हैं टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर 

Updated Mar 02, 2022 | 20:42 IST

Urfi Javed Family Members: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन टीवी एक्ट्रेस की फैमिली लाइमलाइट से दूर रहती है। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि उर्फी की तरह उनकी बहनें और मां भी बहुत खूबसूरत हैं। यहां देखें उर्फी जावेद के फैमिली मेंबर्स की तस्वीरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urfi Javed Family
मुख्य बातें
  • हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं उर्फी जावेद।
  • उर्फी जावेद की बहनें भी हैं बहुत खूबसूरत। 
  • टीवी एक्ट्रेस की मां देती हैं कई एक्ट्रेसेज को टक्कर।

Urfi Javed Sisters And Mother Pictures: अपने लुक्स और अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना कायल बना देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पैपराजी के लिए तो उर्फी जावेद फेवरेट सेलिब्रिटी हैं जिन्हें आए दिन स्पाॅट किया जाता है। अपने ड्रेसिंग सेंस और आउटफिट्स को लेकर उर्फी जावेद आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। कई बार उन्हें अपने अजब-गजब ड्रेसेज की वजह से ट्रोल किया गया है। जो कुछ भी हो, अदाकारा की सुंदरता एक बार में ही दर्शकों का दिल जीत लेती है। लेकिन सिर्फ उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि उनकी बहनें और मां भी सुंदरता में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं। यहां देखें उर्फी जावेद के फैमिली मेंबर्स की पिक्चर्स।

Also Read: उर्फी जावेद ने फिर हॉटनेस से लगाई इंटरनेट पर आग, ब्रालेट पहनकर शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो

उर्फी की बड़ी बहन हैं उरूसा जावेद 

उर्फी की बहन उरूसा जावेद घर की सबसे बड़ी बेटी हैं। उनके बाद ही उर्फी जावेद का नंबर आता है। वह अपनी बहन की तरह ही बहुत सुंदर हैं। पेशे से वह एक उद्यमी हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो तहलका मचा देती हैं। उर्फी जावेद की तरह वह भी बोल्ड अवतार में कई बार नजर आ चुकी हैं। खबरों के अनुसार, उरूसा मुंबई में रहकर डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड में काम करती हैं। जब उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट थीं तब वह अपनी बहन को बहुत सपोर्ट करती थीं। कई बार उन्होंने अपनी बहन के लिए लोगों से सपोर्ट करने को कहा था। 

डॉली जावेद

उर्फी जावेद की छोटी बहन डोली जावेद किसी बार्बी डॉल से कम नहीं हैं। एक बार जो डाॅली जावेद को देखेगा वह उनकी खूबसूरती पर लट्टू हो जाएगा। उरूसा और उर्फी के बाद डॉली जावेद का नंबर आता है। अगर उनके इंस्टाग्राम हैंडल की बात की जाए तो उन्होंने अपनी जानकारी देते हुए यह बताया है कि वह एक ब्लॉगर हैं।‌ अपनी बहनों की तरह वह भी आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। एक ब्लॉगर होने के साथ वह एक इंस्टा इनफ्लुएंजर भी हैं। उर्फी जावेद और डॉली जावेद के लुक्स में काफी अंतर है। वह ट्रेडिशनल से लेकर मॉडर्न आउटफिट्स तक हर लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

Also Read: Urfi Javed Boyfriend: इस सिंगर को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद? दोनों की ये तस्वीर हो रही वायरल

अस्फी जावेद

उरूसा, उर्फी और डाॅली के बाद अस्फी हैं जो लोगों को अपनी कातिलाना लुक से कायल बना देती हैं। डॉली जावेद की तरह वह भी एक ब्लॉगर हैं। जैसे ही वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं वैसे ही वह वायरल हो जाती है। अस्फी का अपनी बहनों के संग काफी स्ट्राॅन्ग बॉन्डिंग है। अपनी बहनों की तरह अस्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है। 

सलीम जावेद

चार बहनों के बाद सलीम जावेद का नाम आता है जो अपने घर के इकलौते लड़के हैं। एक तरफ जहां सभी बहनें बहुत चुलबुली नजर आती हैं तो वहीं तस्वीरों में देखकर ऐसा लगता है जैसे सलीम जावेद बहुत शांत हैं। इकलौता भाई होने की वजह से उन्हें अपनी बहनों से बहुत प्यार मिलता है। बहनों के साथ वह अपनी मां के भी बहुत करीब हैं। 

बहुत खूबसूरत हैं उर्फी जावेद की मां 

सोशल मीडिया पर तो उर्फी जावेद की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। लेकिन जब उर्फी जावेद अपनी मां की तस्वीरें साझा करती हैं तब वह भी हर जगह तहलका मचा देती हैं। उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना के चेहरे से नूर बरसता है। उनको देखकर कोई यह नहीं बता पाएगा कि उनके पांच बड़े-बड़े बच्चे हैं। खूबसूरती में तो वह बॉलीवुड की कई अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। उर्फी जावेद ने एक बार यह खुलासा किया था कि बचपन में ही उनके माता-पिता अलग हो गए थे। जिसके बाद उनकी मां ने ही अपने पांचों बच्चों को पाला है। 

अपने परिवार की जान हैं उर्फी 

उर्फी जावेद भले ही अपने काम में बिजी रहती हैं लेकिन वह अपने परिवार के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अपने परिवार की जान हैं और उनका अच्छी तरह से देखभाल करती हैं। वह अपने परिवार के साथ खूब मस्ती-मजाक करती हैं। 

भाई बहनों में है बहुत प्यार

उर्फी जावेद अपने भाई और बहनों से बहुत प्यार करती हैं। उर्फी जावेद जब भी अपने परिवार की तस्वीरें साझा करती हैं उनमें यह साफ देखा जा सकता है कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं और उनके साथ खूब मस्ती करती हैं। यह सभी भाई-बहन आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।