लाइव टीवी

हवा के झोंके से उड़ी उर्फी जावेद की साड़ी, कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस ने खुद साझा की तस्वीरें  

Updated Dec 31, 2021 | 13:53 IST

Urfi Javed Oops Moment: अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद हाल ही में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं। छत पर फोटोशूट करवाते समय हवा के तेज झोंके की वजह से उनकी साड़ी उड़ गई थी और वह हुआ जो नहीं होना चाहिए था। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट
मुख्य बातें
  • छत पर फोटोशूट करवा रही थीं ऊर्फी जावेद।
  • तेज हवा की वजह से हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार।
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने खुद साझा की अपनी तस्वीरें।

Urfi Javed Oops Moment: अपने दमकते हुस्न से जवां दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली अदाकारा ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम ऊर्फी जावेद (Bigg Boss OTT Fame Urfi Javed) लोगों का अटेंशन पाने में माहिर हो गई हैं। आए दिन ऊर्फी जावेद अपने यूनीक और बोल्ड स्टाइल की वजह से सुर्खियों में जगह बटोर लेती हैं। उनका बोल्ड अंदाज देखकर लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं। लेकिन कभी-कभी ऊर्फी जावेद पर बोल्ड होना भारी पड़ जाता है। अपने बोल्ड लुक्स की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Looks) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं तब ट्रोलर्स के निशाने से बच नहीं पाती हैं। इसके साथ वह कभी-कभी अपने बोल्ड लुक्स की वजह से कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं (Urfi Javed Oops Moment Captured In Camera)। 

छत पर करवा रही थीं फोटोशूट 

आए दिन छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती हैं (Urfi Javed Oops Moments)। हाल ही में उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, उर्फी जावेद बोल्ड साड़ी लुक में छत पर पोज दे रही थीं (Urfi Javed Saree Look)। ऊर्फी जावेद ने डीप नेक ब्लाउज और पीले रंग की साड़ी पहनी थी। ऊर्फी जावेद पोज दे ही रही थीं कि तभी हवा का झोंका आया और उनके साड़ी का पल्लू उड़ गया। पल्लू उड़ने की वजह से अदाकारा कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जैसे-तैसे अदाकारा ने अपना पल्लू संभाला। 

Also Read: कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद तभी नीचे खिसक गई ड्रेस, वायरल हुईं तस्वीरें तो मच गया बवाल

Also Read: उर्फी जावेद ने बॉडी ढकने की कोशिश में इस बार पहनी रेड ड्रेस, लेकिन वीडियो में एक्सपोज हो गई बोल्डनेस

खुद साझा की अपनी तस्वीरें

इतना ही नहीं बल्कि हद तो तब हो गई जब उर्फी जावेद ने अपने ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की। अपने ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें साझा करते हुए उर्फी जावेद ने खुद अपनी फोटो शूट की असलियत बताई। एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनका साड़ी का पल्लू उड़ रहा है और वह उसे जैसे-तैसे संभाल रही हैं। इस ऊप्स मोमेंट की वजह से उर्फी जावेद खुद हैरान नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।