लाइव टीवी

Bigg Boss 14: घर से बाहर होने के बाद सामने आया विकास गुप्ता का वीडियो, कही ये इमोशनल बात

Updated Dec 15, 2020 | 18:21 IST

Vikas Gupta Video: बिग बॉस सीजन 14 से बाहर निकाले जाने के बाद विकास गुप्ता ने सोशल मीडिाय पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
विकास गुप्ता
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता और अर्शी खान में जमकर झगड़ा हुआ था
  • विकास ने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था
  • इसके बाद विकास को शो से बाहर कर दिया गया था

पिछले हफ्ते छह पुराने कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस 14 के घर में बतौर चैलेंजर्स एंट्री मिली थी। इसमें दो बिग बॉस 11 के विकास गुप्ता और अर्शी खान भी थे। अर्शी ने घर में आते ही विकाट को उकसाना शुरू कर दिया। शुरू में विकास शांत रहे, मगर फिर उन्होंने अपना आपा खो दिया। 14 दिसंबर के एपिसोड के दौरान दोनों के बीच कड़वाहट इतनी बढ़ गई कि बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। विकास ने गुस्से में अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके बाद उन्हें मौजूदा सीजन से बाहर निकाल दिया गया। घर से निकाले जाने के बाद विकास ने इस घटना को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

विकास गुप्ता ने कुछ यूं रखी अपनी बात

विकास गुप्ता ने वीडियो में कहा, 'सभी को हैलो। मैं बिग बॉस के घर से बाहर आ गया हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है जहां मैं अकेला रह सकता हूं और समझ सकूं कि मेरे साथ क्या हुआ। मैं एक परेशानकुन स्थिति में था और मैंने बहुत कुछ बोला। मैं अपने आपको देखकर रो दिया।' उन्होंने आगे कहा, 'समय बहुत कुछ कर सकता है। अपने ही चोट पहुंचाते हैं, इसलिए हमें बेहतर और खुश रहने के तरीके खोजने होंगे। मैं एक रास्ता खोजने जा रहा हूं और मुझे यकीन है कि मैं इसे पा लूंगा। ठीक है। मैंने गलती की और इसके लिए मुझे दंडित किया गया। हम प्रार्थना करते हैं और आशा करते हैं कि अच्छी चीजें हम सभी के लिए होंगी। मैं अब बहुत दुखी नहीं हूं, चिंता न करें।'


गौरतलब है कि विकास गुप्ता और अर्शी खान बिग बॉस 11 के दौरान काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन बिग बॉस 14 में आने के हाद दोनों के बीच पुरानी दोस्ती बिलकुल नजर आई। विकास और अर्शी ने जब से घर में एंट्री ली तभी से दोनों के बीच तल्खी देखने को मिली। दोनों ने छोटी-छोटी चीजों पर जमकर बहस की। बता दें कि विकास बिग बॉस 14 में पैसों की तंगी के चलते आए थे। बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश करने से पहले जब होस्ट सलमान खान ने विकास से पूछा कि वह किस वजह से शो कर रहे हैं तो उन्होंने कहा था कि पैसों की जरूरत है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।