लाइव टीवी

[VIDEO] सपना ने पूरी कर दी गुत्थी की कमी? लाइव चैट पर सुनील ग्रोवर को लेकर क्या बोले कृष्णा अभिषेक

Updated Aug 05, 2020 | 07:36 IST

Krishna Abhishek talks about Sunil Grover: लाइव चैट के दौरान कृष्णा अभिषेक से एक फैन ने कहा कि उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी की कमी को पूरा कर दिया है। अभिनेता ने इसका जवाब दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक
मुख्य बातें
  • रक्षाबंधन पर बहन के साथ लाइव चैट पर दिखे कृष्णा अभिषेक
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह के साथ फैंस से की बातचीत
  • सुनील ग्रोवर को लेकर फैन की बात का दिया जवाब

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' की कृष्णा अभिषेक कपिल की चचेरी बहन सपना की भूमिका के साथ साथ कई अलग अलग मजेदार किरदारों में नजर आते रहते हैं। उनका 'एक करोड़ रूपए दो ना' डायलॉग काफी लोकप्रिय हो चुका है और कॉमेडी शो के फैंस उत्सुकता से शो में उनकी एंट्री का इंतजार करते हैं। हाल ही में, कृष्णा ने बहन आरती सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट पर बातचीत की। दोनों ने बहुत मस्ती की और बताया कि कैसे वह रक्षा बंधन का त्योहार मना रहे हैं।

दोनों ने कई मजेदार यादों के बारे में बात की और एक दूसरे की टांग खींची। लाइव बातचीत के दौरान जब कृष्णा के फैंस में से एक ने यह कहते हुए कमेंट किया कि अभिनेता शो में अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें सुनील ग्रोवर उर्फ ​​गुत्थी की कमी महसूस नहीं हो रही है तो कृष्णा ने इसका जवाब दिया। सबसे पहले, आरती ने सवाल का जवाब दिया, 'इसमें कोई शक नहीं है कि कृष्णा सबसे अच्छा है, लेकिन मैं गुत्थी की भी फैन हूं।'

क्या बोले कृष्णा अभिषेक:
कृष्णा ने फिर कैमरा उनकी ओर किया और कहा, 'यह एक नया शो है और एक नया परिवार है। कपिल शर्मा, भारती सिंह और मैंने लंबे समय तक कॉमेडी सर्कस किया। यह एक नए स्टार कास्ट और कॉमेडी सर्कस के पुराने कलाकार भारती, कपिल के साथ एक शो में हैं और मैं साथ आया हूं। टीम में अन्य लोग नए थे लेकिन हम एक पुरानी टीम हैं जो फिर से एक साथ आए हैं, इसलिए यह ज्यादा मजेदार है।' यहां आप वीडियो देख सकते हैं-

चैट के दौरान, कृष्णा ने यह भी बताया कि पहले आरती टेडी बियर, कॉफी मग, 500-1000 रुपए राखी गिफ्ट के तौर पर पाकर खुश हो जाती थीं लेकिन अब वह मर्सिडीज के लिए अपील करती हैं। इस पर दोनों दिल खोलकर हंसते नजर आए। आरती ने बिग बॉस 13 के घर में कृष्ण की यात्रा के बारे में बात की थी और बताया था कि उनके भाई ने उन्हें मजबूत बनाया।

कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचीं आरती?
कृष्णा ने फैंस को बताया कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो परिवार के विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की, जिसमें सभी कलाकारों की मौजूदगी थी। अभिनेता TKSS के लिए रिहर्सल कर रहे थे और आरती, कृष्णा से मिलने के लिए शो के सेट पर गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।