लाइव टीवी

Anupamaa के Gaurav Khanna से YRKKH के Harshad Chopra तक, इन 8 टीवी सितारों के कमबैक ने मचाई खलबली

Updated Dec 31, 2021 | 16:47 IST

TV Celebs Comeback In 2021: अनुपमा के गौरव खन्ना से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर्षद चोपड़ा और बालिका वधू 2 के रणदीप राय तक इस वर्ष इन टीवी सितारों ने अपने कमबैक से तहलका मचा दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इस वर्ष इन टीवी सितारों ने की छोटे पर्दे पर वापसी
मुख्य बातें
  • वर्ष 2021 में इन टीवी सितारों ने किया कमबैक।
  • अपने कमबैक से गौरव खन्ना ने मचाया धमाल।
  • इस वर्ष टीवी अभिनेता हर्षद चोपड़ा ने भी किया कमबैक।

TV Celebs Who Made Their Comeback In 2021: वर्ष 2021 टीवी जगत के लिए काफी खास रहा है। इस वर्ष कई ऐसे टीवी सीरियल प्रसारित हुए जो अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर, टीवी जगत के कुछ पॉपुलर सेलेब्स ने अपने कमबैक से धमाल मचा दिया है। आज हम उन टीवी सेलेब्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इस वर्ष अपने कमबैक से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस लिस्ट में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra), विवियन डीसेना (Vivian Dsena), नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और रणदीप राय (Randeep Rai) समेत कई टॉप टीवी सितारे शामिल हैं। यहां जानें इस वर्ष किन टीवी सितारों ने कमबैक किया है।

गौरव खन्ना

अनुपमा (Anupamaa) फेम गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो सीआईडी (Sony TV show CID) से पहचान मिली थी। गौरव खन्ना कई पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं लेकिन लंबे समय से वह छोटे पर्दे से दूर थे। लेकिन जब गौरव खन्ना की एंट्री अनुपमा टीवी सीरियल में हुई तब उन्होंने टीवी जगत में तहलका मचा दिया था। इस टीवी सीरियल में एंट्री करने के बाद गौरव खन्ना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था। जैसे ही इस टीवी सीरियल में अनुज की एंट्री हुई वैसे ही अनुज के किरदार ने वनराज के किरदार को फीका कर दिया था। 

Also Read: साड़ी छोड़ बिकिनी में नजर आईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, पूल में की मस्ती करते हुए दिखाई हॉटनेस

हर्षद चोपड़ा 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल से पहले हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) को आखरी बार बेहद (Beyhadh) टीवी शो में देखा गया था। जैसे ही बेहद सीरियल ऑफ एयर हुआ वैसे ही हर्षद चोपड़ा ने टीवी जगत से बड़ा ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब हर्षद चोपड़ा की एंट्री ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में हो गई है। और वह अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हर्षद चोपड़ा की एंट्री ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में काफी धमाकेदार रही।

Also Read: 3 धमाकेदार ट्विस्ट से दहल जाएगी YRKKH की कहानी, अक्षरा हो जाएगी गुमशुदा तो अभिमन्यु के एडॉप्शन का होगा खुलासा 

विवियन डीसेना

टीवी जगत के टॉप अभिनेताओं में से एक विवियन डीसेना (Vivian Dsena) हैं जिन्हें आखिरी बार शक्ति अस्तित्व के एहसास की टीवी सीरियल (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) में देखा गया था। इस टीवी सीरियल के ऑफ एयर होते ही विवियन डीसेना भी कुछ समय के लिए टीवी जगत से दूर हो गए थे। लेकिन हाल ही में विवियन डीसेना ने सिर्फ तुम (Sirf Tum) टीवी सीरियल से अपना कमबैक किया है। 

रणदीप राय

रणदीप राय (Randeep Rai) ने बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) से इस वर्ष कमबैक किया है। टीवी सीरियल यह उन दिनों की बात है (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai) में रणदीप राय को आखरी बार देखा गया था जिसके बाद उन्होंने धमाकेदार वापसी की है। रणदीप राय अपने किरदार आनंद से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं। 

जय सोनी

ससुराल गेंदा फूल (Sasural Genda Phool) के पहले सीजन की तरह जय सोनी (Jay Soni) को इस टीवी सीरियल के दूसरे सीजन में भी पसंद किया जा रहा है। जय सोनी ने लंबे समय के बाद ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीजन में वापसी की है। अपने कमबैक से जय सोनी दर्शकों की तारीफें बटोर रहे हैं।

सीजेन खान

सीरियल कसौटी जिंदगी के (Kasauti Zindagi Ke) में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने वाले सीजेन खान (Cezanne Khan) ने सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की से कमबैक किया था। इस टीवी सीरियल में उनकी अदाकारी वाकई काबिले तारीफ थी।

दिशा परमार

छोटे पर्दे की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दिशा परमार (Disha Parmar) ने प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा के 8 साल बाद छोटे पर्दे वापसी की है। वह फिलहाल बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 में नजर आ रही हैं। 

नकुल मेहता

टीवी सीरियल इश्कबाज खत्म होने के बाद नकुल मेहता (Nakuul Mehta) कुछ वक्त अपने परिवार वालों को दे रहे थे। हाल ही में नकुल मेहता पिता बने हैं और पिता बनने के बाद उन्होंने टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 से वापसी की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।