लाइव टीवी

इमली के मेकर्स पर फूटा सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'बलात्कारी है मालिनी अब इसका पर्दाफाश करो'

Updated Dec 31, 2021 | 18:39 IST

Social media user Blasts on Imlie Makers: सोशल मीडिया पर 'एक्सपोज मालिनी इन इमली' ट्रेंड कर रहा है क्योंकि प्रशंसक मालिनी के किरदार को वाइटवॉश करने के लिए निर्माताओं पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

Loading ...
इमली टीवी शो।
मुख्य बातें
  • इमली टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है।
  • अब लगातार सोशल मीडिया पर 'एक्सपोज मालिनी इन इमली' ट्रेंड कर रहा है।
  • मालिनी के किरदार को वाइटवॉश करने के लिए यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

सुंबुल तौकीर खान, मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी का सीरियल इमली टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। फिलहाल कहानी में मालिनी और आदित्य की शादी का ट्रैक चल रहा है। हालांकि मेकर्स द्वारा दिखाया जा रहा ये ट्रैक सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। लगातार सोशल मीडिया पर 'एक्सपोज मालिनी इन इमली' ट्रेंड कर रहा है क्योंकि प्रशंसक मालिनी के किरदार को वाइटवॉश करने के लिए निर्माताओं पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

इतना ही नहीं इमली सीरियल को देखने वाले दर्शक मालिनी को 'बलात्कारी' करार देते हुए उन्हें शो में बेनकाब करने की मांग कर रहे हैं। फैन्स शो में दिखाए जा रहे पाखंड पर सवाल कर रहे हैं कि अगर कोई आदमी मालिनी की तरह हरकत करता तो सबका क्या रिएक्शन होता?

क्या है पूरा मामला
सीरियल 'इमली' में आदित्य और इमली का जीवन और अधिक चुनौतियों के लिए तैयार है। अचानक, आदित्य को पता चलता है कि वह इमली को धोखा नहीं दे सकता और मालिनी से शादी नहीं कर सकता। इस तरह आदित्य, मालिनी से शादी करने से इंकार कर देता है और यही बात मालिनी को अंदर तक तोड़ देती है। यहीं से कहानी दिलचस्प यू-टर्न लेती है जब मालिनी, आदित्य को उससे शादी करने के लिए ब्लैकमेल करती है। 


आदित्य ने इमली को मंदिर में उससे मिलने के लिए मैसेज किया था लेकिन आर्यन ने मैसेज डिलीट कर दिया था। जब अनु, इमली को कार में बंद कर देता है और आदित्य उससे मिलने में असफल रहता है। आदित्य को अंत में पता चलता है कि इमली उसे वापस नहीं चाहता।और यहाँ स्थिति फिर से जटिल हो जाती है क्योंकि मालिनी अप्रत्यक्ष रूप से आदित्य को ब्लैकमेल करती है और दोनों की शादी हो जाती है। तो, अब क्या होगा? क्या यह आदित्य और इमली के लिए अंत है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।