लाइव टीवी

YRKKH में होगी नई एंट्री-मनीष को आएगा हार्ट स्ट्रोक तो अभिमन्यु से नहीं इस शख्स से अक्षरा करेगी शादी?

Updated Feb 17, 2022 | 11:02 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए ट्विस्ट आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड की कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है।

Loading ...
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
मुख्य बातें
  • अक्षरा अभिमन्यु के वैलेंटाइन डे को खराब करेगा मनीष।
  • आरोही-अक्षरा के बड़े पापा यानी मनीष को आएगा हार्ट स्ट्रोक।
  • अभिमन्यु से नहीं किसी और से होगी अक्षरा की शादी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अब बेहद दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अक्षरा और अभिमन्यु के फैंस को झटका लगेगा। फिलहाल इस टीवी सीरियल के मौजूदा एपिसोड में यह देखा जा सकता है कि अक्षरा और अभिमन्यु अपना पहला वैलेंटाइन मनाने की प्लानिंग करते हैं। अक्षरा आरोही को अपने और अभिमन्यु के वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में सब कुछ बता देती है जिसे सुनकर आरोही चिढ़ जाती है और अक्षरा से जलने लगती है। जलन के मारे आरोही यह सारी बात मनीष को जाकर बता देती है। मनीष यह सब सुनकर बहुत गुस्सा हो जाता है और अक्षरा को खींच कर घर ले आता है।

मनीष को आएगा हार्ट स्ट्रोक

जब मनीष अक्षरा को खींच कर लाता है तब अभिमन्यु भी उसके पीछे-पीछे चला आता है। मनीष अब अक्षरा को घर में कैद करके रखना चाहता है। वह नहीं चाहता कि अक्षरा अब घर से बाहर निकले और अभिमन्यु से बात करे। अभिमन्यु कायरव की तरह अपना प्यार नहीं खोना चाहता है इसीलिए वह अक्षरा को बचाने की कोशिश करता है। आरोही जब मनीष को अक्षरा के खिलाफ भड़काती है तब मनीष को हार्ट स्ट्रोक आ जाता है। जिस वजह से आरोही बहुत परेशान हो जाती है वहीं घर वाले भी मनीष की हालत के लिए व्याकुल हो जाते हैं। 

Also Read: धमाकेदार होगा Imlie का महा एपिसोड, त्रिपाठी परिवार के सामने होगा मालिनी के काले कारनामों का भंडाफोड़

Also Read: विदेशी बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करेंगी शमा सिकंदर, इस‌ दिन जेम्स मिलिराॅन के साथ लेंगी सात फेरे

इस शख्स से होगी अक्षरा की शादी 

एक तरफ गोयंका परिवार मनीष की हालत से परेशान है तो वहीं अक्षरा यह सोच-सोच कर बहुत उदास हो गई है कि मनीष की हालत उसकी वजह से बिगड़ गई है। अब इस टीवी सीरियल में एक ऐसा मोड आएगा जहां अक्षरा धर्मसंकट में फंस जाएगी। वह नहीं चाहती कि उसकी वजह से उसके बड़े पापा की मौत हो जाए वहीं वह अपने प्यार को भी नहीं खोना चाहती है। ऐसे में मनीष अब अपने आखिरी समय में अक्षु यानी अक्षरा को अभिमन्यु से नहीं बल्कि एक नए शख्स से शादी करने के लिए कहेगा। यह नया शख्स कौन होगा फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अक्षरा बड़े पापा और अपने प्यार में से किसे चुनती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।