लाइव टीवी

YRKKH में अक्षरा और अभिमन्यु के प्यार का दुश्मन बना मनीष तो मरने से पहले अभिरा की शादी देखना चाहती हैं दादी

Updated Jan 31, 2022 | 18:11 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि एक तरफ जहां मनीष अक्षरा और अभिमन्यु के प्यार का दुश्मन बन रहा है तो वहीं दादी ने अपनी आखिरी इच्छा बता दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये रिश्ता क्या कहलाता है
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • अभिमन्यु और अक्षरा के प्यार का दुश्मन बनेगा मनीष।
  • मरने से पहले अक्षरा और अभिमन्यु को एक देखना चाहती हैं नानी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि एक तरफ जहां अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं वहीं मनीष इन दोनों के प्यार का दुश्मन बनने वाला है। अगर इस टीवी सीरियल के मौजूदा एपिसोड की बात करें तो फिलहाल यह देखा जा रहा है कि बिरला और गोयंका परिवार मकर संक्रांति का त्यौहार एक साथ मना रहा है। इसी बीच इन दोनों परिवारों के बीच में प्रतियोगिता भी होती है वहीं अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया। अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से सीरियल की कहानी और दिलचस्प हो जाएगी।

मनीष बनेगा अभिमन्यु और अक्षरा के लिए मुसीबत

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि मकर संक्रांति के सेलिब्रेशन के दौरान लोग अक्षरा और आरोही का मजाक उड़ाते हैं जिसके बाद अभिमन्यु अक्षरा के लिए स्टैंड लेते हुए सबको चुप करवाता है। जब अक्षरा अभिमन्यु को बचाती है तब ऐसा लगता है जैसे बिरला और गोयंका परिवार के बीच में सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। अब मनीष अक्षरा और अभिमन्यु के प्यार के लिए दुश्मन बनने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसने यह कसम खा ली है कि अब वह कभी भी बिरला परिवार से वापस संबंध नहीं बनाएगा।

Also Read: 5 TV Serial Twists: पैसों की लिए पति बेचने को तैयार काव्या तो आरोही पर मंडराएगी मौत, इमली-अनुपमा सहित 5 टीवी शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

Also Read: तेजस्वी प्रकाश की इंजीनियर से एक्ट्रेस बनने की कहानी, 18 की उम्र में एक्टिंग शुरू कर बनीं रोहित शेट्टी की हीरोइन

दादी ने सुनाई अपनी आखिरी इच्छा

एक तरफ जहां मनीष ने यह तय कर लिया है कि अब वह बिरला परिवार से कभी संबंध नहीं बनाएगा ‌वहीं इन सब मुसीबतों से परेशान होकर दादी ने अपनी इच्छा सुना दी है। दादी अक्षरा का दर्द अच्छी तरह से समझती हैं और वह जानती हैं कि अक्षरा ने इस परिवार के लिए बहुत कुछ सहा है। जिसके बाद वह अक्षरा का सपोर्ट करती हैं और यह नाटक करती हैं कि वह बीमार हैं और मरने वाली हैं। जिसके बाद वह मनीष के सामने अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए यह कहेंगी कि वह अभिरा की शादी देखना चाहती हैं। अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि एक तरफ जहां मनीष ने यह कसम खा ली है कि वह बिरला परिवार से कभी अपने संबंध नहीं बनाएगा तो वहीं दादी ने भी अपनी आखिरी इच्छा सुना दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।