लाइव टीवी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारियां, कार्तिक-सीरत की हो रही सगाई

Updated Apr 23, 2021 | 13:22 IST

TV Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड में एंटरटेनिंग ट्विस्ट आने वाले हैं। क्योंकि अब सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही है...

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है।
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आ रहा ट्विस्ट
  • अब सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही है
  • एक रिसॉर्ट में चल रहीं सगाई की ग्रैंड तैयारियां

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड में एंटरटेनिंग ट्विस्ट आने वाले हैं। क्योंकि अब सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही है। जिसे पूरा परिवार ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करने वाला है। कार्तिक, सीरत को एक रिसॉर्ट में लाएगा जहां वो परेशान महसूस करेगी। कायरव स्वीमिंग पूल में एंजॉय कर रहा होता है। वो अपने पिता को उसे जॉइन करने के लिए कहता है। सीरत वहां आती है और कार्तिक से पूछती है कि उसे रिसॉर्ट क्यों लाया गया है क्योंकि इससे उसकी बॉक्सिंग प्रैक्टिस में दिक्कत आएगी। तभी कार्तिक उसे बिजयगढ़ में मुक्केबाजी प्रैक्टिस कैंप का साइनबोर्ड दिखाता है। तब सीरत को समझ आता है कि वो इस नई जगह इसलिए सगाई करने आई है ताकि अपने मैच की प्रैक्टिस भी साथ-साथ कर सकती है।

जी हां, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक अपनी सगाई का वेन्यू बदल देगा। सीरत के मैच की वजह से कार्तिक ऐसा करेगा। सगाई का वेन्यू बदले जाने की बात सुनकर सीरत, कार्तिक को थैंक्यू करेगी। बाद में कार्तिक और सीरत के बीच कुछ मजाक मस्ती भरे पूल सीन्स भी दिखाए जाएंगे। 

इधर रणवीर अपने बिजनेस का काम समेटते हुए एयरपोर्ट के लिए निकलते दिखाई देगा। वह सुनता है कि कोई सीरत से बात करता है। रणवीर पलटकर देखता है और पाता है कि एक आदमी अपनी बेटी सीरत से बात कर रहा होता है। 


रणवीर तभी अपने सबसे अच्छे दोस्त चंदन को कॉल करता है। दोनों सीरत के बारे में बात करते हैं। रणवीर कुबूल करता है कि वो सीरत को बहुत प्यार करता है। इधर सीरत, रिया के साथ बहस करती है कि उसके और कार्तिक के बीच कोई केमेस्ट्री नहीं है। क्योंकि वो उसे हर समय 'जी' कहती है।

तभी कार्तिक आता है और सीरत उसका हाथ पकड़ती है। फिर वो कार्तिक से पूछती है कि वो उसे किस नाम से बुलाए। कार्तिक उसे कहता है कि वो उसे नाम से बुलाए। बाद में, सुहासिनी कार्तिक से बात करती है और उसे सगाई के लिए कपड़े खरीदने के लिए सीरत का लाने के लिए कहती है। इस तरह से पूरा परिवार सगाई की तैयारियों में बिजी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।