लाइव टीवी

Yeh Rista Kya Kahlata hai फेम Karan Mehra को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया, पत्नी निशा ने लगाए मारपीट के आरोप

Updated Jun 01, 2021 | 10:22 IST

Karan Mehra Arrested: लोकप्रिय सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर ल‍िया है। उन पर पत्‍नी के साथ मारपीट का आरोप है।

Loading ...
Karan Mehra and Nisha Raval

Yeh Rista Kya Kahlata hai actor Karan Mehra Arrested: लोकप्रिय सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर ल‍िया है। उन पर पत्‍नी के साथ मारपीट का आरोप है। निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए। गोरेगांव पुल‍िस स्‍टेशन में करण मेहरा पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, निशा रावल ने करण के खिलाफ सोमवार 31 मई की रात गोरेगांव इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। तुरंत बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और करण मेहरा को तुरंत हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उन्‍हें आज  कोर्ट में पेश करेगी। 

करण मेहरा और निशा के बीच अनबन की खबरें काफी पहले से आ रही थीं लेकिन कुछ वक्‍त पहले इंटरव्‍यू में करण ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है और उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा था कि, हम दोनों एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे बीच सब ठीक है। निशा रावल से अनबन की खबरों को करण ने बिल्कुल झूठ बताया था। करण मेहरा ने कहा था कि मुझे नहीं पता कि इन अफवाहों के पीछे की वजह क्या है और ये कहां से उठी। 

नवंबर 2012 में हुई थी करण-निशा की शादी

बता दें कि करण ने 5 साल निशा को डेट करने के बाद उनसे 24 नवम्बर 2012 को शादी की थी। शर्मीले स्वाभाव के करण ने निशा को मीडिया के सामने प्रपोज़ किया था। निशा करण के जन्मदिन की पार्टी में गयी थीं। निशा को नहीं पता था कि करण ने उन्हें प्रपोज़ करने का प्लान बनाया हुआ है। दोनों की पहली मुलाकात एक फ‍िल्‍म के सेट पर हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।