लाइव टीवी

वनराज की कठपुतली बनेगी मालविका तो सई-विराट के तलाक से होगी बड़ी अनहोनी, इमली-उड़ारियां सहित 5 TV शोज में आएंगे ट्विस्ट

Updated Dec 25, 2021 | 17:30 IST

Anupamaa And GHKKPM To YRKKH 5 TV serial 5 Twist Spoiler| उड़ारियां में फतेह-तेजो कुबूल करेंगे अपना प्यार तो इमली में आदित्य को सड़क पर लाकर खून के आंसू रुलाएगा आर्यन। इस हफ्ते 5 शोज में होंगे बड़े धमाके...

Loading ...
टीवी शोज अपडेट।
मुख्य बातें
  • सई-विराट के तलाक से होगी बड़ी अनहोनी
  • आदित्य को खून के आंसू रुलाएगा आर्यन
  • इस हफ्ते 5 शोज में होंगे बड़े धमाके

वनराज की कठपुतली बनेगी मालविका लुटाएगी लाखों रूपए
अनुपमा टीवी सीरियल में स्थिति गर्म होती है। अब वनराज को अपना अगला गेम खेलते हुए देखा जाएगा। मौजूदा कहानी के अनुसार, शाह हाउस में मालविका का रहना सभी को चुभता है, खासकर काव्या को। वनराज ने मालविका को रहने की अनुमति दी है लेकिन यह अचानक नहीं है क्योंकि वास्तव में वनराज के दिमाग में एक बड़ा प्लान है। जहां मालविका मासूम और जिद्दी है, वहीं वनिका की इस बिजनेस पार्टनरशिप में वनराज का हाथ उस पर है। असली खेल तब शुरू होगा, जब मालविका वनराज से सवाल किए बिना उसके बिजनेस बैंक अकाउंस में 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर देगी। वनराज और मालविका की बिजनेस साझेदारी निश्चित रूप से व्यवसाय में सफलता लाने वाली है लेकिन वनराज केवल ये नहीं चाहता है। अब वनराज अंततः मालविका को धोखा देकर अनुज को मात देने के लिए तैयार है। जल्द ही वनराज का असली चेहरा और प्लान सामने होगा। 

अभिमन्यु के अडॉप्टेशन का खुलेगा राज
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बिड़ला फैमिली में नई परेशानियां देखने को मिलने वाली हैं। मंजरी गलती से अपने कमरे में अडॉप्शन पेपर गिरा देती है और अब जब अक्षरा दवा लेने आती है तो आखिर में उसका हाथ पेपर पर आ जाता है। अडॉप्शन पेपर देखकर वह हैरान रह जाती है लेकिन इससे पहले कि वह अभिमन्यु का नाम देखती, नील उसे फोन करता है। स्थिति और खराब तब होती है अक्षरा झटपट कागज को एक फाइल में खिसका देती है और वह फाइल हर्षवर्धन की निकलती है। हर्षवर्धन उसी फाइल को लेकर घर लौटेगा और उसके सामने ये सबसे बड़ा सच आएगा कि अभिमन्यु उसका असली बेटा नहीं है। शो में आगे आने वाली कहानी में अब तक का सबसे बड़ा धमाका होने वाला है जो कि इसे बेहद रोमांचक बना देगा। 

सई-विराट के तलाक से होगी बड़ी अनहोनी
गुम है किसी के प्यार में फैमिली और हाई-इंटेंसिटी ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि आखिरकार मोहित ने विराट और श्रुति की सच्चाई को परिवार के सामने उजागर कर दिया है। विराट को मिस्टर एंड मिसेज चव्हाण के रूप में होटल में चेक किए जाने से परिवार बहुत नाराज है। जहां सई का दिल रो रहा है, वहीं भवानी, विराट के ऐसे कामों को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। इस प्रकार भवानी सबको शॉक्ड करते हुए विराट को सई को तलाक देने के लिए कहती है यदि उसने बाहरी महिला श्रुति के साथ रहने का फैसला कर लिया है तो। सई और परिवार हैरान रह जाते हैं, जबकि भवानी, सई का विश्वास तोड़ने और चव्हाण परिवार की गरिमा को भी धूमिल करने के लिए विराट पर कटाक्ष करती है। भवानी, विराट को श्रुति या सई को चुनने के लिए मजबूर करती है क्योंकि वह ये व्यवहार नहीं देख सकती है। अब सई, विराट को तलाक देखकर घर छोड़कर जाने लगेगी, तब देवी कहेगी कि जब भी ये दोनों अलग होते हैं कोई बड़ी अनहोनी होती है। अब सदानंद, विराट और सई पर एक घातक अटैक करेगा। 

आदित्य को सड़क पर लाकर खून के आंसू रुलाएगा आर्यन
इमली टीवी सीरियल में आगे की कहानी में एक बार फिर त्रिपाठी परिवार को बड़े तूफान का सामना करना पड़ेगा। आदित्य और मालिनी की शादी सिर पर है तो इमली को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हरीश अपनी समस्याओं में व्यस्त है। चौंकाने वाला मोड़ तब आएगा जब कुछ गुंडे हरीश को बंदूक की नोक पर ले जाएंगे क्योंकि उसने पैसे नहीं दिए होंगे। परेशान हरीश कुछ समय में जल्द पैसे इकट्ठा करने के बदले में उन्हें घर के कागजात दे देगा। आर्यन यह सब देखेगा और सच क्या है इसका पता लगाएगा। आर्यन यह जानकर काफी हैरान है कि हरीश जैसे मासूम दिखने वाले आदमी ने साहूकारों से इतनी बड़ी रकम कैसे ले ली। इस प्रकार, अब आर्यन, आदित्य को सड़क पर लाने का फैसला करेगा। आर्यन उन गुंडों को ट्रैक करेगा और उनको पैसे देकर घर के कागजात ले लेगा। अब कहानी में आदित्य सबसे बड़े तूफान आर्यन का सामना करना होगा। 

फतेह-तेजो कुबूल करेंगे अपना प्यार
लोकप्रिय शो उड़ारियां में फतेह और तेजो की प्रेम कहानी में कुछ दिलचस्प मोड़ दिखने वाले हैं। अब फतेह और तेजो के उन प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है जो दोनों को एक साथ देखना चाहते थे और लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि अंगद को फतेह के ठिकाने के बारे में पता चल गया है। अंगद, फतेह से मिलता है और उसे पता चलता है कि उसकी जैस्मीन के साथ शादी नकली थी। अंगद, फतेह से पूछता है कि क्या वह अब भी तेजो को चाहता है जबकि फतेह शॉक्ड रह जाता है। अंगद जानता है कि फतेह, तेजो से प्यार करता है और वह भी उसे प्यार करती है। अंगद, तेजो को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह कार में बैठ जाती है और फतेह को देखने के लिए ड्राइव करती है। तेजो, फतेह से मिलती है और वह उसे गले लगाती है और एक इमोशनल पल देखने को मिलता है। तेजो, अंगद के साथ अपनी नकली सगाई के बारे में सब कुछ बताती है जबकि फतेह भी उसे सच बताता है। क्या वे एक-दूसरे से प्यार कुबूल कर लेंगे? ये देखना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।