लाइव टीवी

सिंगर बनने मुंबई आई थीं उड़ान TV शो एक्ट्रेस Amika Shail, ऐसे तय किया सा रे गा मा पा से बॉलीवुड फिल्मों का सफर

Updated Apr 24, 2021 | 14:03 IST |

Amika Shail TV Show To Bollywood Journey: अमिका शैल एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर हैं। उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग डेज में कई स्कूलों में बतौर सिंगिंग टीचर की जॉब की...

Loading ...
1/ 9

टीवी शो उड़ान, बालवीर रिटर्न्स और दिव्य दृष्टि में नजर आ चुकीं अमिका शैल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस टेलीविजन पर कम वक्त में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं हैं। इन दिनों अमिका शैल वेब शोज पर फोकस कर रही हैं। मिचल मियां जैसे कई अनटाइटल प्रोजेक्ट उनके पास पाइपलाइन में हैं। हमारे साथ बातचीत करते हुए अमिका शैल ने बताया कि पर्सनली उन्हें वेब शोज ज्यादा पसंद हैं क्योंकि इनकी स्टोरी काफी रियल होती है और ज्यादा ड्रामा नहीं होता है।

2/ 9

बालवीर रिटर्न्स में वायु परी का किरदार निभाने वालीं अमिका शैल, अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दे चुकी हैं। हालांकि अमिका शैल के लिए टीवी शोज से बाद बॉलीवुड फिल्मों और वेब शोज में जाना काफी चैलेजिंग था। क्योंकि फैन्स ने उनको डैली शोज में देखा था लेकिन धीरे-धीरे उनको दर्शकों को स्वीकार कर लिया। अमिका को वैसे टीवी शोज करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन बाय लक उनको टीवी शो उड़ान मिल गया। ऐसे धीरे-धीरे वो छोटे परदे पर कम करती गईं।

3/ 9

अमिका शैल अपना मिर्जापुर-2 के लिए दिया गया ऑडिशन यादगार मानती हैं। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। तब जाकर अमिका को तितर-बितर सॉन्ग करने को मौका मिला। मिर्जापुर-2 में काम करना अमिका शैल के लिए काफी अच्छा अनुभव रहा। इसके अलावा अमिका, एकता कपूर के वेब शो गंदी बात-5 में भी नजर आ चुकी हैं।

5/ 9

अमिका ने सा रे गा मा पा छोटे उस्ताद, वाइस ऑफ इंडिया छोटे उस्ताद, भारत की शान-3, बंगाली सा रे गा मा पा जैसे कई सिंगिंग रियलिटी शोज में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है। 
 

6/ 9

अमिका शैल बताती हैं, 'मेरे घर में कोई भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में नहीं है। मेरी फैमिली काफी एकेडमिक है। मां ने बचपन से ही सपोर्ट किया है। वो ही मुझे मुंबई सारे रियलिटी शोज में लेकर जाती थीं। पापा को पहले इस फील्ड में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने भी सपोर्ट करना शुरू कर दिया।'

7/ 9

अमिका जब मुंबई आई थीं तो उन्हें कई चुनौतियों का भी सामना करना पड़। उन्होंने सिंगिंग टीचर के लिए भी कई स्कूलों में इंटरव्यू दिए और कुछ महीनों तक बतौर सिंगिंर टीचर जॉब भी की थी। हालांकि अमिका की मेहनत जल्दी रंग लाई और उन्हें बड़े ब्रेक मिलने लगे। 
 

8/ 9

एक्ट्रेस और सिंगर अमिका शैल फिटनेस फ्रीक हैं। कुछ सालों पहले अमिका ने थोड़ा वेट पुटऑन कर लिया था। तब उनकी मां ने उनको टोका और साथ ही एक्टिंग में आने के बाद अमिका शैल ने खुद पर काम किया ताकि वो कैमरे पर एकदम परफेक्ट नजर आ सकें।
 

9/ 9

अमिका शैल का फिटनेस मंत्र 30 प्रतिशत वर्कआउट और 70% डाइट है। साथ ही वो अपना वर्कआउट कभी भी स्किप नहीं करती हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।