लाइव टीवी

Bigg Boss 14: मॉडलिंग के दिनों में बेहद खूबसूरत थीं सोनाली फोगाट, फोटोज में पहचानना हुआ मुश्किल

Updated Jan 16, 2021 | 14:48 IST |

Bigg Boss 14 Sonali Phogat: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। ये फोटोज उनके मॉडलिंग के दिनों की है। देखें फोटोज...

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सोनाली फोगाट इन दिनों बिग बॉस के घर के अंदर हैं। सोनाली इससे पहले साल 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से प्रत्याक्षी थीं।
 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

 सोनाली फोगाट की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आई हैं। ये फोटोज उनकी मॉडलिंग के दिनों की है। सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सोनाली फोगाट ने अपनी बहन के देवर संजय से ही शादी हुई थी। साल 2016 में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। 
 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस घर के अंदर सोनाली फोगाट अली गोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। सोनाली अली गोनी से अपने प्यार का भी इजहार कर चुकी हैं। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस के बीते हफ्ते में उनकी और रुबीना की जमकर लड़ाई हुई थी। हालांकि, प्रोमो के मुताबिक सलमान खान ने चेतावनी दी है कि वे किसी को भी किसी भी अंदाज में कभी भी धमकी नहीं दे सकती हैं।                    
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।