लाइव टीवी

Hina Khan Bikni Photos: हिना खान ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा, इस बार पिंक स्टायलिश बिकनी में आईं नजर

Updated Mar 31, 2021 | 21:00 IST |

हिना खान ने इस बार समंदर किनारे पिंक स्टायलिश बिकनी में फोटोज शेयर की हैं और एक बार बोल्डनेस के सात हुस्न दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

हिना खान बीते कुछ दिन पहले अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची थीं और वहां से एक्ट्रेस ने एक के बाद एक तस्वीरें शेयर करके फोटोज की झड़ी लगा दी थी।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस अक्सर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और बीते काफी समय से एक्ट्रेस मालदीव की बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रही है।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

हिना खान ने एक बार फिर स्टायलिश बिकनी में तस्वीरें शेयर करके लोगों का दिल जीत लिया है और एक बार फिर वह समंदर किनारे अपनी बोल्डनेस दिखाती नजर आई हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से कुछ शानदार बीच की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इससे पहले, हिना ने नारंगी के रंग में एक पोशाक में फोटोज के एक और सेट पोस्ट किया था और इसके बाद वह प्रेटिंड ब्लू बिकनी में भी दिखी थीं।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

तस्वीरों में समुद्र के तट पर उनका एक मज़ेदार अंदाज दिखा और वह समय समय पर अपनी ग्लैमरस अंदाज वाली फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बेपनाह और ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में जाना पहचाना नाम बन चुकी हिना खान ने बिग बॉस के साथ अपनी छवि को पुनर्जीवित किया था। वह अब टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक बन गई है।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

अब उनका करियर टीवी से आगे जाता दिख रहा है और एक्ट्रेस ने डैमेज्ड और हैक्ड नाम की वेब सीरीज में भी काम किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।