लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी की पहली विनर हैं Nethra Raghuraman, फेमस क्रिकेटर के बेटे से की शादी, एक बेटी की हैं मां

Updated Jul 26, 2020 | 11:31 IST |

Khatron Ke Khiladi First Winner: नेत्रा रघुरामन को पैसों की सख्त जरूरत थी। उसी दौरान उन्होंने खतरों के खिलाड़ी विनर का खिताब जीता था, इससे उनको 50 लाख रुपये प्राइज मनी मिली थी...

Loading ...
1/ 7

खतरों के खिलाड़ी-10 का आज रात 8 बजे ग्रैंड फिनाले है। रोहित शेट्टी रविवार 26 जुलाई को KKK-10 Winner की घोषणा करेंगे। करिश्मा तन्ना और धर्मेश सीधा खतरों के खिलाड़ी-10 फिनाले में पहुंच चुके हैं। वहीं करण पटेल और बलराज श्याल में से एक कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचेगा। खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इसे अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। KKK-1 की फर्स्ट विनर नेत्रा रघुरामन बनी थीं। नेत्रा रघुरामन का जन्म 29 नवंबर 1976 को गुजरात के वड़ोदरा शहर में हुआ। नेत्रा अभिनेत्री के साथ-साथ फेमस मॉडल भी हैं। उनको तमिल, गुजराती और हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए जाना जाता है। 

2/ 7

अभिनेत्री और मॉडल नेत्रा रघुरामन को खासतौर पर भोपाल एक्सप्रेस, तुम ... हो ना ! और इंटकम: द परफेक्ट गेम में यादगार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

3/ 7

नेत्रा रघुरामन ने 1997 में फेमिना मैग्जीन के लुक ऑफ ईयर प्रतियोगिता जीतने के बाद एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।
2010 में उन्होंने टेलीविजन सीरीज फ्लाइट ऑफ द हॉक्ज होस्ट किया। साल 2008 में नेत्रा रघुरामन तब चर्चा में आ गईं जब उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी का पहला सीजन जीता।

5/ 7

बकॉल नेत्रा रघुरामन, 'मुझे बेहद निजी कारण से पैसों की सख्त जरूरत थी। मैं उस कारण के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा, लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगा कि मैं हर समय सोच रहा था कि मुझे वह सारा पैसा कहां से मिलेगा। अभी भी, मुझे बैंक से लोन लेना पड़ सकता है, लेकिन इस पुरस्कार राशि से बहुत मदद मिली है।'

6/ 7

नेत्रा रघुरामन ने 2011 में बिजनेसमैन कुणाल गुहा से शादी की। जो कि फेमस क्रिकेटर सुब्रत गुहा के बेटे हैं। कपल की एक बेटी है।

7/ 7

साल 2001 में एक्ट्रेस नेत्रा रघुरामन अभिनेता अरशद वारसी के साथ म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी जां नाच नाच' में दिखाई दी थीं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।