लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Entertainment News
  • TV
  • Miesha Iyer Bigg Boss 15 Contestants grabbing the limelight With Love Affair Check TV Actress 10 Super Hot and bold photos

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट मायशा अय्यर हॉट लुक से मचाती हैं सनसनी, 10 तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

Updated Oct 09, 2021 | 13:39 IST |

Miesha Iyer 10 Super Hot and bold photos: मॉडल और अभिनेत्री मायशा अय्यर, बिग बॉस-15 में आने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। देखें एक्ट्रेस के बोल्ड और ग्लैमरस लुक की 10 तस्वीरें...

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

रियलिटी शो बिग बॉस-15 शुरू हो चुका है। पहले ही हफ्ते में दोस्ती और जमकर दुश्मनी देखने को मिली है इतना ही नहीं बिग बॉस में प्यार की शुरुआत भी चुकी है। लोकप्रिय टेलीविजन स्टार मायशा अय्यर इन दिनों ईशान सहगल के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर खासा चर्चा में हैं। दोनों के बीच लगातार रोमांटिक मोमेंट देखने को मिल रहे हैं।

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

मायशा का नाम सबसे पहले घर में प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल से जुड़ा था। लेकिन अब वो ईशान के साथ खुलकर रोमांस करती दिख रही हैं। मॉडल और अभिनेत्री शो में आने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

विकास गुप्ता के रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद मायशा अय्यर को खूब पॉपुलैरिटी मिली। बाद में मायशा को सनी लियोनी के शो स्प्लिट्सविला 12 में देखा गया। इतना ही नहीं मायशा कुछ लोकप्रिय वेब सीरीज का भी हिस्सा रही हैं। 

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

मायशा अय्यर को फैशनिस्टा कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती देखी जाती हैं। जो कि काफी बोल्ड होती हैं और फैन्स जिन्हें खूब पसंद करते हैं। 

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

इस आकर्षक कैज़ुअल लुक के लिए मायशा अय्यर ने मैचिंग ट्राउजर्स और रेड जैकेट को चुना है। काले रंग का ब्रालेट उनपर काफी सूट कर रहा है। 

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

स्प्लिट्सविला की एक्स कंटेस्टेंट इस मैचिंग पैंट और ब्लेजर के साथ ब्रालेट पहने स्टनिंग लग रही हैं। उनका ये लुक बेहद खूबसूरत है।

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक रंग की इस सेक्सी ड्रेस में मायशा ने हॉटनेस और बढ़ा दी है।

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस मायशा अय्यर अपने लुक और ग्लैमर को लेकर बेहद फेमस हैं।

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

मायशा इस यह फोटो में अपने कलरफुल बालों की वजह से बेहद चार्मिंग दिख रही हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।