लाइव टीवी

बिग बॉस के घर में सबसे चर्चित कपल हैं रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला, अक्सर शेयर करते हैं ऐसी बोल्ड [PHOTOS]

Updated Oct 04, 2020 | 17:46 IST |

बिग बॉस के घर में पति-पत्नी बन चुके रुबानी दिलाइक और अभिनव शुक्ला की एंट्री हो चुकी है। इस बीच रुबीना का कहना है कि टिपिकल कपल नहीं हैं और खेल के बीच अपने रिश्ते को नहीं आने देंगे।

Loading ...
1/ 8

टीवी कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के घर के अंदर दाखिल हो चुके हैं। शो में होस्ट सलमान खान ने दोनों का स्वागत किया और उनके रिश्ते के बारे में कुछ मजेदार तो कुछ पेचीदा सवाल पूछे। रुबीना और अभिनव एक-दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आए। इस बीच आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले भी रुबीना और अभिनव अपने रिश्ते और एक दूसरे के साथ ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहे हैं। यहां ऐसी ही कुछ फोटोज देख सकते हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इस बीच दिलचस्प बात ये है कि रुबीना का कहना है कि वह टिपिकल कपल में से एक नहीं हैं और दोनों बिग बॉस के घर में अपने खेल और रिश्ते को अलग अलग रखेंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो के दौरान रुबीना-अभिनव अलग अलग टीमों का साथ देंगे।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक सेगमेंट के दौरान कुछ समाचार एंकरों ने अपने रिश्ते के बारे में सवाल उठाया था और इस दौरान उनकी शादी में दरार आने की अफवाहें भी थीं। कपल ने भी बेबाक अंदाज दिखाते हुए इसे स्वीकार करने में संकोच नहीं किया था।

5/ 8

रुबीना ने एक साक्षात्कार में इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'यह हमारे लिए कठिन होगा। देखिए हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ नहीं जानते हैं। हम अभी भी सीखने की प्रक्रिया में हैं, और दो अलग-अलग इंसानों के रूप में, हमसे गलतियां हो जाती हैं। जबकि हम एक-दूसरे को जज नहीं करते हैं या एक-दूसरे को नीचे नहीं खींचते हैं। हालांकि, नेशनल टेलीविजन पर एक साथ होना एक सोच समझकर लिया गया निर्णय था।'

6/ 8

आगे रुबीना ने कहा, 'हम एक विशेष पीडीए कपल नहीं हैं जो हर समय 'बाबू शोना' करे। हमारी अपने विचार होते हैं, और हम सब कुछ निष्ठा और गरिमा के साथ करेंगे। इसके अलावा, विवादों और झगड़ों के अलावा, मुझे लगता है कि हम बिग बॉस में कुछ सुंदर उदाहरण पेश करने वाले पहले व्यक्ति हो सकते हैं।'

7/ 8

शो के प्रतियोगियों को अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए पिछले विवादों को खोदकर एक-दूसरे को खींचने के लिए जाना जाता है लेकिन रुबीना का मानना है कि यह रणनीति अभिनव और उनके खिलाफ काम नहीं कर सकती है।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

रुबीना ने पहले ही साफ कर दिया है कि वे अपने रिश्ते को खेल में बाधा नहीं बनने देंगे और अपनी टीमों के प्रति वफादारी दिखाने का काम करेंगे।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।