लाइव टीवी

अब इस एक्टर की वाइफ हैं करण सिंह ग्रोवर की पहली बीवी, सुनील शेट्टी की बन चुकी हैं 'बहन'

Updated Oct 01, 2019 | 02:34 IST |

Shraddha Nigam Birthday: करण सिंह ग्रोवर की पहली वाइफ श्रद्धा निगम का आज बर्थडे है। श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर का साल 2009 में तलाक हो गया था। जानिए श्रद्धा निगम से जुड़ी कुछ बातें...

Loading ...
1/ 6

टीवी सीरियल कहानी घर- घर की, क्राइम पेट्रोल, साथिया में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रद्धा निगम 1 अक्टूबर को अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ श्रद्धा निगम एक फैशन डिजाइनर भी हैं। 
 

2/ 6

श्रद्धा निगम करण सिंह ग्रोवर की पहली वाइफ हैं। करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल में साथ काम करने के दौरान हुई थी। दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। हालांकि, ये शादी कुछ ही महीने चली थी। साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था।
 

3/ 6

करण और श्रद्धा नच बलिए के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद कुछ वक्त के लिए श्रद्धा ने टीवी को अलविदा कह दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा ने अपने माता-पिता को भी शादी के टूटने की खबर नहीं दी थी।

5/ 6

श्रद्धा ने साल 2012 में टीवी एक्टर मयंक आनंद  से शादी की थी। मयंक दिल मिल गए और नागिन जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं। श्रद्धा और मयंक साल 2011 से एक फैशन लाइन भी चला रहे हैं। 
 

6/ 6

श्रद्धा टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह फिल्म आगाज में सुनील शेट्टी की बहन का किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा वह साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।