लाइव टीवी

Bigg Boss में जाने से पहले Naina Singh बन गई हैं सीबीआई, Niki Tamboli को दिया खास संदेश

Updated Oct 26, 2020 | 20:26 IST

नैना सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले नैना सिंह स्पिल्ट्स विला और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Loading ...

बिग बॉस 14 में नैना सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए जाने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने जाने से पहले ही अपनी पूरी तैयारी कर ली है। नैना सिंह ने अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि मैं वहां जाने से पहले एक सीबीआई की तरह सबको देख रही हूं क‍ि कौन कितना उछल रहा है। उस हिसाब से मैं सबको जवाब दूंगी। हालांकि निकी तंबोली को उन्होंने खास संदेश देते हुए कहा कि वो ज्यादा उछल रही हैं और जो ज्यादा उछलते हैं वो मुझे बहुत पसंद आते हैं। नैना ने इशारे-इशारे में बता दिया कि निकि बच के रहना। वहीं अपने गेम को लेकर उन्होंने कहा कि इसे लेकर मैं बिल्कुल क्लियर हूं। सीनि‍यर्स के सवाल पर नैना ने कहा कि मैं उनसे डर के नहीं रहूंगी। मैं उनकी इज्जत करूंगी पर उन्हें बता दूंगी कि ये मेरा गेम है। नैना ने सलमान खान को भी लेकर बड़ी बात कही है उन्होने कहा मैं सलमान खान के साथ कभी भी फ्लर्ट नहीं कर सकती। नैना ने अपने और बिग बॉस14 के बारे में और भी धमाकेदार बातें कही हैं जिसे आप इस वीड‍ियो में देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।