लाइव टीवी

Adhvik Mahajan की पत्नी और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट की पार्टी में पहुंचीं शिवांगी जोशी-श्रद्धा आर्या, अशनूर कौर

Updated Mar 15, 2021 | 17:21 IST |

Neha Adhvik Mahajan birthday bash: टेलीविजन अभिनेता अधविक महाजन की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट-पत्नी नेहा महाजन ने शनिवार को अपना जन्मदिन मनाया। उसने अपने जन्मदिन के दिन पार्टी दी और उसे यादगार मनाया।

Loading ...

टेलीविजन अभिनेता अधविक महाजन की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट-पत्नी नेहा महाजन ने शनिवार को अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन पार्टी दी और उसे यादगार मनाया। वहां टेलीविजन के कई लोकप्रिय चेहरे भी शामिल थे जैसे कि श्रद्धा आर्या, शिवांगी जोशी, अशनूर कौर और मोनालिसा। मोना ने सेल्फी क्लिक कर इसे एक हसीन पल बनाया। अश्नूर कौर ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी, शिवांगी ने वाइट और श्रद्धा आर्या हल्की ब्लैक ड्रेस कैरी की। सभी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही थीं। 

शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के रूप में जाना जाता है। वहीं अशनूर कौर युवाओं के बीच एक प्रसिद्ध नाम है, श्रद्धा आर्या को कुंडली भाग्य के लिए जाना जाता है। नेहा के पति अध्विक महाजन की बात करें तो वह अभी 'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' शो में जोगी के रूप में नजर आ रहे हैं। नेहा ने टेलीविजन इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों को स्टाइल किया है और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।