लाइव टीवी

Bhabi ji ... : सेट पर सौम्‍या टंडन की जगह कुछ ऐसे ले रही हैं नेहा पेंडसे, शो से पहले यहां देखें नई अनीता भाभी

Updated Feb 11, 2021 | 11:48 IST

सबको हंसने पर मजबूर कर देने वाले टीवी शो भाभी जी घर पर है के लिए अब नेहा पेंडसे ने शूटिंग स्टार्ट कर दिया है। सेट पर आते ही नेहा पेंडसे अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं।

Loading ...

दर्शकों को अपनी अदाओं और नखरों से घायल कर देने वाली सौम्या टंडन अका पुरानी अनिता भाभी ने अब भाभी जी घर पर है शो को अलविदा कह दिया है। सौम्या टंडन की जगह अब नेहा पेंडसे ने ले ली है जो अब कमर तोड़ मेहनत कर रही हैं। सेट पर आते ही नेहा सबसे पहले अपना मेकअप करती हैं। उनका मेकअप शरीर के एक्टिवनेस पर निर्भर करता है, जैसे-जैसे उनकी थकान बढ़ने लगती है वैसे-वैसे उन्हें अपना मेकअप भी ज्यादा करना पड़ता है ताकि उनका थकान दर्शकों को ना दिखे। मेकअप करने के बाद अनिता भाभी के लुक में आने के लिए वह अपना ड्रेस चेंज करती हैं फिर सारा दिन शूटिंग में मशगूल हो जाती हैं। आए दिन नेहा पेंडसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेट की तस्वीरें और एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं। अपनी शूटिंग देर रात खत्म करके वह सीधा अपने घर जाती हैं। उड़ती-उड़ती खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि शो में नेहा पेंडसे की एंट्री एक ट्विस्ट के साथ होगी जो दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।