लाइव टीवी

पूनम पांडे हुईं Oops मोमेंट का शिकार, वायरल हो रहा वार्डरोब मालफंक्शन का वीडियो

Updated May 16, 2022 | 17:56 IST

Poonam Pandey oops moment Video: पूनम पांडे ने हाल ही में लॉक अप के सितारों के साथ रीयूनियन किया। इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई....

Loading ...

Poonam Pandey wardrobe malfunction Video: पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी अक्सर सिजलिंग फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में पूनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहनी हुई है, लेकिन इस ड्रेस ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया है। दरअसल पूनम पांडे ने हाल ही में लॉक अप के सितारों के साथ रीयूनियन किया। पूनम को लॉक अप के कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी और सायशा शिंदे के साथ फिर से स्पॉट किया गया। पूनम पांडे इस दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं, कैमरे में अभिनेत्री को इस परिस्थिति में कैद किया गया। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि पूनम पांडे अपने छोटे ब्लैकटॉप के साथ असहज दिखाई दे रही हैं। पूनम के इस वार्डरोब मालफंक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या अभिनेत्री पूनम पांडे वाकई एक ऊप्स मूमेंड का शिकार हुईं या फिर ये वार्डरोब मालफंक्शन था?

पढ़ें- राखी सावंत बनीं शानदार BMW कार की मालकिन, नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने की गिफ्ट

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।