लाइव टीवी

'अनुपमा' रुपाली गांगुली और बा ने मुंह से निकाली साइरन की आवाज, फनी क्लिप के साथ लिखा- 'सतर्क रहें'

Updated Sep 06, 2022 | 00:17 IST

Rupali Ganguly Video: अनुपमा यानी रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। हाल ही में रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर बा अल्पना के साथ एक फनी इंस्टाग्राम रील शेयर किया है। देखें अनुपमा का ये वीडियो।

Loading ...

Rupali Ganguly Video. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा और उनकी सास लीला के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता है। शो में लीला ज्यादातर अपनी बहू अनुपमा के खिलाफ रहती हैं। हालांकि, रियल में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और बा का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर कई रील्स शेयर करते हैं। रुपाली गांगुली ने एक नया फनी रील शेयर किया है। इसमें दोनों साइरन की आवाज पर एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं। रील के साथ कैप्शन में रुपाली ने लिखा, 'हम साइलेंट नहीं हो सकते हैं क्योंकि हम साइरन हैं। सतर्क रहें। आप लोग क्या सोचते हैं। आपको बता दें कि अनुपमा 34वें हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो के मौजूदा ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि किंजल और पारितोष पैरेंट्स बन गए हैं। इस बीच तोषू के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का खुलासा होने जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।