लाइव टीवी

पूरी हुई इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, अमिताभ बच्चन की फिल्म से अपना बॉलीवुड सफर तय करेगा यह टीवी सितारा

Updated Jun 29, 2022 | 00:41 IST

Shivin Narang To Do Bollywood Debut From This Film: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता शिविन नारंग जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। जल्द ही उन्हें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म गुडबाय में देखा जाएगा। अपने डेब्यू फिल्म के लिए शिविन बहुत उत्सुक हैं।

Loading ...

Shivin Narang Bollywood Debut With Film Goodbye: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता शिविन नारंग अपना बॉलीवुड सफर तय करने के लिए तैयार हैं। टीवी एक्टर को जल्द ही अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म गुडबाय में देखा जाएगा। यह फिल्म शिविन नारंग की डेब्यू फिल्म होने वाली है, जिसके लिए उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रैप-अप पार्टी रखी गई थी जिसकी तस्वीरें शिविन में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। यह तस्वीरें शेयर करने के साथ शिविन ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा और कहा कि सपने पूरे होते हैं। उन्होंने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को लेकर भी बहुत कुछ कहा है। इस नोट में उन्होंने रश्मिका मंदाना की तारीफ भी की है। टीवी एक्टर एक नया सफर तय करने के लिए एकदम तैयार हैं। वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

Also Read: पत्नी किंजल की गोद भराई की रस्म में धमाल मचाएगा तोषू, अनुपमा संग शाह परिवार मनाएगा जश्न, देखें तस्वीरें

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।