लाइव टीवी

Jug Jugg Jeeyo Collection day 5: पांच दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची 'जुग जुग जियो', जानें कुल कमाई

Updated Jun 29, 2022 | 06:39 IST

Jug Jugg Jeeyo box office Collection day 5: वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 की तरह कमाई कर रही है। फिल्म पांच दिनों में 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

Loading ...
JugJug Jeeyo Box office collection day 1
मुख्य बातें
  • 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के दिन 9.28 करोड़ रुपये कमाए थे।
  • फिल्म 2022 की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल।
  • अब पांच दिनों में इस फिल्म की कमाई 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

Jug Jugg Jeeyo box office Collection day 5: साल 2022 में सिनेमा जगत का हाल बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा रहा है। कुछ ही फिल्में हैं जिन्होंने अच्छी कमाई की, बाकी सब घुटने टेकते नजर आईं। वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 की तरह कमाई कर रही है।

फिल्म पांच दिनों में 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है। मेकर्स को इस फिल्म ने एक उम्मीद दी है। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को करीब 4.80 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे एक दिन पहले यानी रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के दिन 9.28 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं शुरुआती रुझानों की मानें तों मंगलवार को यानी पांचवे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमाए है। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 46 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। 

Also Read: दर्शकों को बांधे रखेगी और गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो', जानें कैसी है फिल्म

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फैमिली ड्रामा है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति- पत्नी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स के रोल में हैं। फिल्म में पिता और बेटे की लाइफ को दिखाया गया है। दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं और पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।