लाइव टीवी

ऊर्फी जावेद का साड़ी अवतार देख फैंस ने पीटा माथा, ट्रोलर्स ने कहा- एक्ट्रेस का हर स्टाइल होता है फ्लाॅप

Updated May 16, 2022 | 19:53 IST

Urfi Javed Bizarre Saree Look: एयरपोर्ट पर एक बार फिर जानी-मानी टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद को स्पाॅट किया गया था। इस दौरान अदाकारा का अजीबोगरीब साड़ी अवतार देखकर लोगों ने अपना माथा पीट लिया। 

Loading ...

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Her Bizzare Saree Look: ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अदाकारा को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था जहां उनके साड़ी स्टाइल को देखने के बाद लोगों का सिर चकरा गया था। इस दौरान अदाकारा में काले रंग की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी और ब्रालेट पहना हुआ था। टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद भले ही हमेशा सुर्खियों में रहती हों लेकिन उन्हें हमेशा नेगेटिव लाइमलाइट ही मिलती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस दौरान पपाराजी से बात करते हुए अदाकारा ने यह कहा कि वह जरूर अपने डिजाइनर से मुलाकात करवाएंगी। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने जन्मदिन पर पपाराजी को अपने डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े देंगी। ऊर्फी जावेद का साड़ी लुक देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा 'साड़ी की तो इज्जत कर लो थोड़ा मैडम ऐसे कौन पहनता है' तो दूसरे यूजर ने कहा 'कम से कम साड़ी तो पहनी'। 

Also Read: पूनम पांडे हुईं Oops मोमेंट का शिकार, वायरल हो रहा वार्डरोब मालफंक्शन का वीडियो

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।