लाइव टीवी

Faridabad Crime News: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्टोर में लाखों की लूट मामले का खुलासा, दो लुटेरे गिरफ्तार

Updated May 27, 2022 | 15:11 IST

Faridabad Crime News: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्टोर में 22 मई की देर रात हुई लूट मामले में शामिल दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए आरोपियों का नाम श्रवण और आशीष है। दोनों आरोपी पहले इस स्‍टोर में काम करते थे। पुलिस अब पूछताछ कर पूरे मामले के खुलासे में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद के स्‍टोर में लूट के दोनों आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन कंपनी के स्‍टोर में लूट मामले के आरोपी गिरफ्तार
  • दोनों आरोपी पहले इसी स्‍टोर में करते थे कार्य
  • लूट के बाद आरोपियों ने पैसों को छुपा दिया था पहाड़ों के बीच

Faridabad Crime News: शहर के सेक्टर-37 में स्थित एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्टोर में 22 मई की देर रात हुई लूट मामले में शामिल दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों का नाम श्रवण और आशीष है। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले को जानने में जुटी है। इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी रविदर कुमार ने बताया कि, ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्टोर में हुई छह लाख रुपये लूट के मामले को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ने सुलझा लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी पहले इसी स्टोर में नौकरी करते थे। उन्हें इस स्‍टोर के बारे में पूरी जानकारी थी, उन्‍हें पता था कि यह स्टोर देर रात तक खुलता है। इसलिए उन्होंने लूट करने की रात साढे 12 बजे का समय चुना। पूरी शातिर प्लानिंग के बाद बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया। 

कर्मचारियों को गन प्‍वाइंट पर बंधक बनाकर की थी लूट

बता दें कि, इन दोनों बदमाशों ने 22 मई की रात को स्टोर के अंदर घुसकर वहां मौजूद पांच कर्मचारियों को गन प्‍वाइंट पर बंधक बना लिया था। इसके बाद चाबी लेकर लॉकर में रखे करीब छह लाख रुपये निकाल लिए। इसके बाद बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर दिया और फरार हो गए। घटना के बाद पहुंची सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने स्टोर के प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बाद में इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 को सौंप दी गई।

लूट के बाद आरोपियों ने पहाड़ों के बीच छुपाए पैसे

क्राइम ब्रांच प्रभारी रविदर ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि, लूटपाट करने के बाद इन आरोपियों ने लूट के पैसे को कोट गांव के पहाड़ में ले जाकर छुपा दिया, ताकि वहां से पैसों को समय-समय पर निकालते रहे। हालांकि जांच के दौरान पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस दोनों आरोपियों से अब इस लूट में इस्‍तेमाल की गई पिस्‍टल को बरामद करने की कोशिश कर रही है।