लाइव टीवी

Faridabad Crime: शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर करता रहा सालों रेप, महिला ने दर्ज कराया रेप और मारपीट का केस

Updated Jun 04, 2022 | 19:30 IST

Faridabad Crime: फरीदाबाद जिले में सब इंस्‍पेक्‍टर के पद पर तैनात एक सब इंस्‍पेक्‍टर पर शादी का झांसा देकर रेप और मारपीट करने का आरोप लगा है। महिला थाने में पीड़ित महिला की शिकायत पर सब इंस्‍पेक्‍टर, उसकी पत्‍नी और बेटे के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सब इंस्‍पेक्‍टर पर रेप और मारपीट का मामला दर्ज
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद में सब इंस्‍पेक्‍टर पर रेप और मारपीट का आरोप
  • कमिश्‍नर के आदेश के बाद महिला थाना सेंट्रल में दर्ज हुआ मामला
  • पीड़िता का आरोप सब इंस्‍पेक्‍टर शादी का झांसा देकर सात साल करता रहा रेप

Faridabad Crime: फरीदाबाद जिले के अंदर सब इंस्‍पेक्‍टर के पद पर तैनात एक पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर रेप और मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि, सब-इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर नौ साल तक उसका शारीरिक शोषण करने के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। इस संबंध में जब वह महिला सेक्टर-30 पुलिस लाइन में शिकायत करने गई तो आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर की पत्नी  और बेटे ने उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर महिला थाना सेंट्रल पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पल्ला थाना एरिया की रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसकी अपने पति से अनबन है, उसका पति दिल्ली में रहता है। यहां वह अकेली रहती है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फरीदाबाद के अंदर सब-इंस्‍पेक्‍टर के पद पर तैनात रविंद्र सिंह के साथ उसकी जान पहचान 15 अप्रैल 2013 को हुई थी। उस समय आरोपी यहां की थाने-चौकियों में पोस्टिंग पर था। आरोपी सेक्टर-55 चौकी में भी इंचार्ज रह चुका है और इस समय आरोपी की पोस्टिंग आर्थिक अपराध शाखा पुलिस में है।

आरोपी शराब पीकर करता था मारपीट

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि आरोपी के साथ जान पहचान के बाद वह घर आने लगा और शादी का झांसा देकर रेप करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि रविंद्र शराब पीकर मारपीट करता है। कई बार उसने घर से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। आरोपी पुलिस का डर दिखा उसके साथ हर तरह की मनमर्जी करने लगा। इससे महिला मानसिक रूप से परेशान हो गई। शिकातयकर्ता ने बताया कि, जब वह पुलिस लाइन सेक्टर-30 में स्थित आरोपी रविंद्र के घर शिकायत करने पहुंची तो आरोपी की पत्नी मुकेश व बेटे रोहित ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। उसके बाद महिला ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शिकायत की। शिकायत के आधार पर जांच महिला थाना सेंट्रल पुलिस को सौंपी गई। पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर व उसकी पत्नी व बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर एएसआई सरिता को जांच अधिकारी नियुक्‍त किया है।