लाइव टीवी

Faridabad News: पैसे मांगने गए चाचा को भतीजे ने छत से दिया धक्‍का, गिरकर हुई मौत, तीन पर हत्‍या का मामला दर्ज

Updated Aug 26, 2022 | 18:48 IST

Faridabad News: तिगांव थाना क्षेत्र के गांव ढहकौला में पैसे के लेन-देन के झगड़े में एक भतीजे पर अपने सगे चाचा की निर्माणाधीन मकान की छत से धक्‍का देकर हत्‍या करने का आरोप है। इससे पहले भतीजे ने अपने मां-बाप के साथ मिलकर चाचा के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पैसे के विवाद में भतीजे ने की सगे चाचा की हत्‍या
मुख्य बातें
  • भतीजे पर सगे चाचा की मकान की छत से धक्‍का देकर हत्‍या करने का आरोप
  • बड़े भाई और भाभी पर भी मारपीट का आरोप
  • निर्माणाधीन मकान की छत से दिया गया धक्‍का

Faridabad News: बल्लभगढ़ इलाके में स्थित तिगांव थाना क्षेत्र के गांव ढहकौला में पैसे के लेनदेन के झगड़े में भतीजे ने अपने सगे चाचा को निर्माणाधीन मकान की छत से धक्‍का दे दिया, गिरकर ईंट से सिर टकराने से व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने इस मामले में आरोपी भतीजे, अपने जेठ व जेठानी पर मारपीट कर धक्‍का देने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पति ने भतीजे को कुछ पैसे उधार दे रखे थे, जिसे वापस मांग रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और उन्‍हें छत से धक्‍का दे दिया।

इस मामले में तिगांव थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मरने वाले के बड़े भाई, उसकी भाभी और भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पत्नी नीरजा ने पुलिस को बताया कि उनके पति गांव ढहकौला के रहने वाले 40 वर्षीय विक्रमादित्य अपने बड़े भाई वीरेंद्र के घर अपने भतीजे अभिषेक से पैसे लेने गए थे। बातचीत के दौरान विक्रमादित्य अपने बड़े भाई वीरेंद्र के निर्माणाधीन मकान की छत पर चले गए। नीरजा ने आरोप लगाया कि यहां पर आरोपी अभिषेक, उसके पिता वीरेंद्र व उसकी मां कुसुमलता ने पैसे के विवाद में उनके पति के साथ मारपीट शुरू कर दी।

भतीजे पर धक्‍का देकर हत्‍या का आरोप

मृतक की पत्‍नी ने बताया कि झगड़े के दौरान ही भतीजे अभिषेक ने अपने माता-पिता की मौजूदगी में उसके पति को छत से धक्का दे दिया। नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई। इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बी.के अस्पताल भेज दिया। तिगांव थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मृतक विक्रमादित्य की पत्नी नीरज के बयान पर उसके जेठ वीरेंद्र, जेठानी कुसुमलता व जेठ के बेटे अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए आरोपियों की तलाश की जा रही है।