लाइव टीवी

Faridabad News: सड़क किनारे सो रहे चालक को दिन दहाड़े बंधक बना ट्रक लूट ले गए बदमाश

Updated Aug 26, 2022 | 22:40 IST

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्‍टर 24 में तीन हथियारबंद बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ट्रक चालक ट्रक में स्‍टील लोड कर आराम कर रहा था, तभी बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और ट्रक को दिल्‍ली की तरफ ले कर भाग गए। पुलिस लुटेरों के तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चालक को बंधक बना बदमाशों ने लाखों के माल सहित लूटा ट्रक
मुख्य बातें
  • सेक्‍टर 24 में तीन बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम
  • चालक को बंधक बना खेड़ीपुल के पास झाड़ियों में फेंका
  • पुलिस को कंपनी के कर्मचारियों पर मिलीभगत का शक

Faridabad News: फरीदाबाद में दिन दहाड़े ट्रक चालक को बंधक बनाकर लाखों के माल सहित ट्रक लूट का मामला सामने आया है। ट्रक चालक ट्रक में कंपनी से माल लोडकर बाहर खड़ा कर आराम करने लगा। तभी बाइक पर पहुंचे ह‍थियारों से लैश बदमाशों ने चालक को उसके ही ट्रक में बंधक बना कर अपने साथ ले गए और खेड़ीपुल के पास झाड़ियों में फेंककर ट्रक लेकर फरार हो गए। जिसके बाद चालक ने घटना की जानकारी अपने ट्रांसपोर्टर को दी और मालिक ने मुजेसर थाने में पहुंचकर केस दर्ज कराया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कई इलाकों में नाकेबंदी भी की, लेकिन बदमाशों और ट्रक का कोई सुराग नहीं लगा।

सेक्टर नौ निवासी ट्रांसपोर्टर अभिनव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, उनकी एक गाड़ी भूषण पॉवर स्टील से माल लोड़ करने गई थी। माल लेने के बाद चालक मुन्नालाल ने सेक्टर 24 में ही गाड़ी को खड़ी कर आराम करने लगा। दोपहर करीब दो बजे एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और हथियार के बल पर चालक मुन्नालाल को गाड़ी में ही हाथ पैर बांधकर कर डाल दिया और माल के साथ दिल्ली की तरफ चल दिए। बदमाश खेड़ीपुल के पास चालक को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। बंधन खोलने के बाद चालक ने इसकी जानकारी अज्ञात व्यक्ति के फोन से दी।

ट्रक में लदा है कई लाख का माल

ट्रांसपोर्टर अभिनव कुमार ने बताया कि, ट्रक के अंदर स्‍टील लोड है। जिसकी कीमत कई लाख रुपये है। यह माल राजस्‍थान जाना था। पुलिस ने ट्रक चालक से भी पूछताछ की है। चालक ने बताया कि, बाइक से तीन बदमाश आए थे। पहले तीनों ने मिलकर उसे बंधक बनाया। उसके बाद दो ट्रक के अंदर बैठ गए और एक बदमाश बाइक लेकर वापस चला गया। चालक ने यह भी बताया कि, बदमाशों को पहले से ही पता था कि, ट्रक के अंदर क्‍या लोड है। इस लूट के मामले में पुलिस का शक कंपनी के अंदर काम करने वाले कर्मचारियों पर भी है।