लाइव टीवी

Faridabad News: पुलिस पर गाड़ी चला हत्‍या की कोशिश करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार, तीन साल से था फरार

Updated Sep 20, 2022 | 20:15 IST

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे एक इनामी बदमाश को दबोचा है। इस आरोपी पर पुलिसकर्मियों की हत्‍या का प्रयास, गौकशी, अवैध हथियार रखने और लापरवाही से गाड़ी चलाने की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज है। आरोपी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद पुलिस ने दबोचा भगोड़ा व इनामी बदमाश
मुख्य बातें
  • आरोपी ने वर्ष 2019 में दो पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी थी गाड़ी
  • आरोपी व इसके पांच साथियों पर दर्ज था मामला, तीन पहले ही गिरफ्तार
  • आरोपी को इस साल अप्रैल में अदालत ने घोषित किया था भगोड़ा

Fridabad News: फरीदाबाद पुलिस को लंबे समय से फरार एक बदमाश को पकड़ने में सफलता मिली है। क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने पुलिसकर्मियों की हत्‍या का प्रयास और गोकशी के मामला में तीन साल से फरार चल रहे आरोपी को दबोचा है। आरोपी की पहचान पलवल के गंडी मोहल्ला निवासी जाहिद के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने इस आरोपी को फरीदाबाद शहर से दबोचा, यह अपने किसी दोस्‍त से मिलने के लिए आया हुआ था।

फरीदाबाद पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी और इसके पांच अन्य साथियों के खिलाफ वर्ष 2019 में पुलिसकर्मियों की हत्‍या का प्रयास, गौकशी, अवैध हथियार रखने और लापरवाही से गाड़ी चलाने की विभिन्‍न धाराओं में सराय ख्वाजा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, दो आरोपी फरार चल रहे थे, जिसमें से एक को दबोच लिया गया है। पुलिस के अनुसार इस आरोपी को इस साल अप्रैल में अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। पुलिस ने आरोपी पर 5000 का इनाम भी रखा था।

दो पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी थी गाड़ी

फरीदाबाद पुलिस के अनुसार वर्ष 2019 में यह आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर गो तस्‍करी कर रहा था। ये आरोपित गोकशी के लिए एक वाहन से गाय ले जा रहे थे। आरोपियों को पकड़ने के लिए सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी। पुलिस ने जब इन आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने दो पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए, इसके बाद आरोपी अवैध हथियारों से पुलिस पर फायरिंग करते हुए वहां से भाग गए। इस घटना के कुछ दिनों बाद ही पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया था। वहीं यह आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार जगह बदलता रहता था। हालांकि पुलिस ने इस आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।