लाइव टीवी

Faridabad News: टाइम पास के लिए सनकी ट्रक ड्राइवर ने किया 85 महिलाओं को ब्लैकमेल, ऐसे बनाता था शिकार

Updated Sep 13, 2022 | 20:15 IST

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को उनकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। पुलिस इस आरोपी की लंबे समय से तलाश कर रही थी। आरोपी के मोबाइल से पुलिस को 85 महिलाओं के साथ अश्‍लील चैट की जानकारी मिली। साथ ही 485 आपत्तिजनक वीडियो भी मिले। इसमें उन महिलाओं के वीडियो भी शामिल हैं, जिनको आरोपी ब्‍लैकमेल करता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस ने दबोचा 85 महिलाओं को ब्‍लैकमेल करने वाला ट्रक चालक
मुख्य बातें
  • आरोपी को कई माह से तलाश रही थी फरीदाबाद पुलिस
  • आरोपी के मोबाइल से पुलिस को मिले 485 आपत्तिजनक वीडियो
  • आरोपी के मोबाइल में 85 महिलाओं को ब्‍लैकमेल करने का है प्रूफ

Faridabad News: आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह एक ट्रक ड्राइवर है। पुलिस ने इसकी पहचान मथुरा के गांव नानीगढ़ी के रहने वाले गणेश के तौर पर की है। यह आरोपित पिछले कई महीने से पुलिस के लिए सिरदर्दी बना हुआ था। इस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए फरीदाबाद पुलिस राजस्‍थान और यूपी के कई शहरों में छापेमारी कर चुकी थी, लेकिन यह हर बार चकमा देकर फरार हो जाता। एनआईटी महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर माया ने बताया कि, आरोपित को गुप्‍त सूचना के आधार पर अलीगढ़-मथुरा रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया गया।

इंस्पेक्टर माया ने बताया कि यह आरोपित आपराधी किस्‍म का है। यह फेसबुक से महिलाओं की फोटो निकालकर एप की मदद से किसी अश्लील फोटो के साथ जोड़ देता था। इसके बाद उस फोटो को महिला के पास भेजकर वायरल करने की धमकी दे ब्‍लैकमेल करता। इसके बाद आरोपित महिलाओं के साथ अश्लील चैट करता और उनसे उनकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मंगाता था। पुलिस के अनुसार करीब चार महीने पहले एक महिला ने इस आरोपी के खिलाफ महिला थाना एनआईटी में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद टीम ने आरोपित की तलाश शुरू हुई।

आरोपी के मोबाइल से खुला ब्‍लैकमेलिंग का बड़ा रहस्‍य

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने बताया कि, इस आरोपित का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की गई तो कई खुलासे हुए। जांच में करीब 60 महिलाओं से मैसेंजर और 25 महिलाओं से व्हाट्सएप पर ब्‍लैकमेल कर अश्लील चैट करने की जानकारी मिली। पूछताछ में आरोपित ने कबूल किया कि वह इन सभी महिलाओं को ब्‍लैकमेल कर रहा था। पुलिस को आरोपी के मोबाइल में 485 आपत्तिजनक वीडियो भी मिली है। इसमें से कई वीडियो उन महिलाओं के थे, जिन्‍हें यह आरोपी ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपित ने बताया कि, इस काम में उसे मजा आता था और वह केवल अपने टाइम पास के लिए महिलाओं को ब्‍लैकमेल कर रहा था। उसने किसी महिला से रुपयों की मांग नहीं की।