लाइव टीवी

Faridabad News: रेस्‍टोरेंट में मनाना था गर्लफ्रेंड का बर्थडे, साथियों के साथ मिलकर कारोबारी से लूट लिए लाखों

Updated Sep 13, 2022 | 20:10 IST

Faridabad News: फरीदाबाद में बाई पास रोड सेक्टर 29 के पास 5 सितंबर को हथियार के बल पर एक कारोबारी से 1.90 लाख रुपये लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस लूट में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस ने उनके पास से दो पिस्‍तौल भी बरामद की है। लूट की यह साजिश गर्लफ्रेंड को बर्थडे पार्टी देने के लिए रची गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कारोबारी से गन प्‍वाइंट पर लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान करने वाले सरफराज ने बनाई थी योजना
  • लूट के बाद दिल्‍ली के एक फेमस रेस्‍टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ की थी पार्टी
  • आरोपी सरफराज ने योजना बनाकर अपने चार दोस्‍तों को किया था शामिल

Faridabad News: शहर के बाईपास रोड सेक्टर 29 के पास 5 सितंबर को हथियार के बल पर एक कारोबारी से 1.90 लाख रुपये लूटने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवाब खान, आकिब, सरफराज, समीर तथा सलमान के रूप में हुई है। इसमें से आरोपी सलमान दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला है, बाकि के सभी आरोपी इस्माइलपुर के निवासी हैं।

एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्यौराण ने लूटपाट के इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, 5 सितंबर को इन बदमाशों ने कारोबारी संजय से 1.90 लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस के अनुसार लूटपाट की यह योजना आरोपी सरफराज ने अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए बनाई थी। बाद में इसमें अपने साथियों को मिला लिया। लूट के बाद आरोपियों ने दिल्‍ली के एक फेमस रेस्‍टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ जन्मदिन पार्टी की थी। उसके बाद घूमने के लिए केदारनाथ चले गए थे। पुलिस के अनुसार आरोपी सरफराज की इस्माइलपुर में बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है। वहीं, आरोपी समीर के खिलाफ पहले भी चोरी तथा अवैध हथियार के दो मुकदमे दर्ज हैं।

सरफराज को पता था कि संजय के पास मौजूद हैं पैसे

एसीपी ने बताया कि, सेक्टर 85 के रहने वाले संजय 5 सितंबर की शाम पल्ला से अपने घर जा रहे थे। जब वे सेक्टर 28 /29 के बीच बाईपास रोड पर पहुंचे तो स्‍कूटी पर सवार होकर आए 4 आरोपियों ने पीछे से संजय की कार में टक्कर मार दी। जब संजय गाड़ी रोकर पीछे देखने गए तो चारों आरोपियों ने उन पर पिस्तौल तान दी और फिर मारपीट कर गाड़ी में रखे 1.90 लाख रुपये और गाड़ी की चाबी लेकर भाग गए। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि, वारदात के मुख्य आरोपी सरफराज के यहां पर पीड़ित संजय बिल्डिंग मैटीरियल का सामान डिस्ट्रीब्यूट करते थे। जिसके कारण ही सरफराज को पता था कि संजय वसूली करके घर जा रहे हैं।