लाइव टीवी

Faridabad: बाधा दौड़ में हमेशा रह जाता था पीछे, हरियाणा चैंपियन बनने के लिए कर दी स्‍टेट लेवल एथलीट की हत्‍या

Updated Sep 02, 2022 | 22:12 IST

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्‍टर 12 में एथलीट प्रियांशु की हत्‍या उसके ही साथी खिलाड़ी ने कर दी। आरोपी मृतक प्रियांशु के साथ इसी खेल परिसर में बाधा दौड़ का अभ्‍यास करता था। प्रियांशु हमेशा दौड़ में सबसे आगे रहता था। इस जलन में आकर उसने हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
स्‍टेट एथलीट प्रियांशु की हत्‍या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • प्रियांशु हमेशा आता था बाधा दौड़ में सबसे अव्‍वल
  • आरोपी बनना चाहता था इस साल का स्‍टेट चैंपियन
  • वारदात स्‍थल पर मिली साइकिल से हुआ पूरा खुलासा

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में चाकू घोंपकर मंगलवार रात हुई स्‍टेट लेवल एथलीट खिलाड़ी प्रियांशु की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने इस हत्‍याकांड को सुलझाते हुए बल्लभगढ़ चावला कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी खुद भी एक एथलीट है और मृतक प्रियांशु के साथ इसी खेल परिसर में बाधा दौड़ का अभ्‍यास करता था। पुलिस के अनुसार प्रियांशु हमेशा दौड़ में सबसे आगे रहता था और आरोपी हमेशा पीछे रह जाता था। आरोपी इस बार बाधा दौड़ में हरियाणा चैंपियन बनना चाहता था, लेकिन उसके रास्‍ते में सबसे बड़ी बाधा प्रियांशु था, इसलिए उसने जलन में जान ले ली।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में कई अहम खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि मृतक प्रियांशु दो हजार मीटर दौड़ के साथ ही बाधा दौड़ का भी अभ्यास करता था। वह इस रेस में हमेशा आगे रहता। इससे आरोपी को लगने लगा कि प्रियांशु उसके रास्‍ते में सबसे बड़ी बाधा है। आरोपी ने बताया कि घटना के दो दिन पहले वह अपनी दौड़ का अभ्यास कर रहा था। इस दौरान प्रियांशु आया और उसके आगे से पांच बाधा हटाकर अपने अभ्यास के लिए इस्तेमाल करने लगा। जिसे लेकर दोनों में जमकर झगड़ा भी हुआ।

झगड़े के बाद ही बना लिया था हत्‍या का प्‍लान

आरोपी ने बताया कि, उसने झगड़े के बाद ही प्रियांशु की हत्या करने की योजना बना ली थी। मंगलवार शाम को अभ्यास करने के लिए आते समय वह कपड़ों में छिपाकर चाकू ले आया। अभ्यास के बाद जब प्रियांशु घर जाने लगा, तब आरोपी ने साइकिल से पीछा किया और सेक्टर-12 सिल्वर सिटी मॉल के पास सुनसान जगह देखकर हमला कर दिया। इस दौरान अरोपी ने हड़बड़ाहट में अपनी साइकिल मौके पर ही छोड़ दी थी। इस साइकिल के आगे पीछे 472 नंबर लिखा हुआ था। जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर राजीव ने बताया आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।